ऋषिकेश से गायब हुई ऑस्ट्रेलियन, हरिद्वार में महिला की मौत

Rishikesh

ऋषिकेश से गायब हुई ऑस्ट्रेलियन, हरिद्वार में महिला की मौत

 

देहरादून। कोरोना वायरस से बचाव के लिए सफलतापूर्वक चल रहे जनता कफ्र्यू के बीच उत्तराखंड की धर्मनगरी व तीर्थनगरी से दो बड़ी खबरों से स्वास्थ्य विभाग व पुलिस प्रशासन की टीम में हड़कंप मच गया है। मिली जानकारी के मुताबिक हरिद्वार के शिवालिक नगर में एक दंपत्ति करीब 15 दिन पहले अपनी बेटी से मिलकर अमेरिका से लौटे थे। बीते शनिवार को महिला का स्वास्थ्य अचानक बिगड़ गया और उसकी मृत्यु हो गई।

बताया गया कि, अमेरिका से लौटते समय उनकी एयरपोर्ट पर स्क्रीनिंग भी की गई थी, लेकिन उसमें कोरोना की पुष्टि नहीं हुई थी। अमेरिका से लौटी महिला की मौत पर प्रशासन का कहना है कि, जांच के बाद ही पता चल पाएगा कि महिला की मौत कोरोना से हुई या कोई अन्य वजह है।

Advertisements

वहीं दूसरी ओर ऋषिकेश के तपोवन स्थित एक महिला के घर में ठहरी ऑस्ट्रेलिया की एक महिला खांसी व बुखार से पीडि़त थी, जिसके शानिवार शाम को अचानक गायब होने से पुलिस और स्वास्थ्य विभाग की टीम के हाथ-पांव फूल गए। फिलहाल मुनिकीरेती पुलिस महिला की ढूंढ-खोज में लगी हुई है। महिला के मिलने पर जांच के बाद ही पता चल सकेगा कि महिला को स्वास्थ्य संबंधी क्या दिक्कत है। फिलहाल कोरोना के खौफ में उक्त महिला ने पुलिस व प्रशासन की समस्या बढ़ा दी है।