गजब: पूर्व मुख्यमंत्री ने दी सूबे की सरकार को नसीहत

पूर्व मुख्यमंत्री ने दी सूबे की सरकार को नसीहत

 

देहरादून। उत्तराखंड में बीजेपी सरकार के तीन वर्ष पूरे होने पर सरकार राज्य की सभी 70 विधानसभाओं में जश्न मनाने की तैयारी में जुट गई है। त्रिवेंद्र सरकार 18 मार्च को अपना तीन वर्ष का कार्यकाल पूरा करने जा रही है। तीन वर्ष में राज्य सरकार की उपलब्धि और अपना रिपोर्ट कार्ड लेकर भाजपा सभी विधानसभा क्षेत्रों में जश्न मनाकर जनता को संदेश देने की तैयारी में है, तो वहीं दूसरी ओर कांग्रेस ने सरकार के तीन वर्ष पूरे होने पर कई सवाल पूछे हैं। त्रिवेन्द्र सरकार इस जश्न में 11 से 12 करोड़ ख़र्च करने जा रही है। जिसके लिए सूचना विभाग द्वारा प्रत्येक जिले को धनराशि जारी कर रहा है।

बता दें कि, पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने त्रिवेन्द्र सरकार को नसीहत देकर कहा है कि, सरकार कोरोना वायरस से लड़ने का ढांचा खड़ा करने के लिए चिकित्सालयों पर इस धनराशि को खर्चा करे। पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने सोशल मीडिया के जरिए त्रिवेन्द्र सरकार पर हमला करते हुए कहा है कि, हमारे प्रधानमंत्री जी देशवासियों को सलाह देते है कि, कोरोना वायरस से लड़ने के लिये आवश्यक है कि, आप लोग भीड़-भाड़ से बचें मगर उत्तराखंड की सरकार बहुत साहसी है।

Advertisements

त्रिवेन्द्र सरकार 3 तीन वर्ष पूरे होने पर जश्न मना रही है। वहीं हरीश रावत ने कहा जब हम जैसे लोगो ने कोरोना वायरस के चलते होली मिलन कार्यक्रम स्थगित कर दिया था, मगर उत्तराखंड को लगता है कोरोना वाइरस से कोई भय नहीं है।