Exclusive: मोदी सरकार के स्वछता अभियान पर भाजपा के मेयर लगा रहे पलीता

मोदी सरकार के स्वछता अभियान पर भाजपा के मेयर लगा रहे पलीता

 

– डंपिंग ग्राउंड को हटाने की मांग को लेकर क्षेत्रीय लोगों ने प्रधानमंत्री को भेजा ज्ञापन

देहरादून। आज दिनांक- 01/03/20 दिन रविवार को सुबह 10 बजे से शहर के हरिद्वार बाईपास पर बने डंपिंग ग्राउंड को हटाने की मांग को लेकर कारगी, बंजारावाला, संस्कृति लोक कालोनी, विद्या विहार, देहराखास, ब्राह्मणवाला, उदय विहार आदि क्षेत्रों के लोगों द्वारा एक सांकेतिक धरना दिया गया।

जिस धरने में लोगों द्वारा हस्ताक्षरित एक ज्ञापन प्रधानमंत्री कार्यालय को भी भेजा गया। ज्ञापन में लिखा गया है कि, किस तरह देहरादून के मेयर एवं शासन प्रशासन द्वारा स्वच्छ भारत मिशन की धज्जियाँ उड़ाई जा रही हैं, तथा क्षेत्रीय लोगों को रोड पर जाम का सामना करना पड़ रहा है और गंभीर बिमारियों का खतरा लगातार बना हुआ है।

Advertisements
पार्षद संग क्षेत्रीय जनता का एक दिवसीय धरना
                      पार्षद संग क्षेत्रीय जनता का एक दिवसीय धरना

कूड़ा घर डंपिंग ग्राउंड हटाने की मांग कर रहे वक्ताओं ने कहा कि, डंपिंग ग्राउंड से लगातार बीमारियों का खतरा बना हुआ है। कूड़े की बदबू से आस-पास के क्षेत्र के लोग मुहाल है। शहर भर का कूड़ा ले कर आने वाली गाड़ियों से ट्रैफिक व्यवस्था भी चरमरा गई है। साथ ही भाजपा के स्वच्छता अभियान को भाजपा के ही मेयर पलीता लगा रहें है।

धरने में मुख्य रूप से सुशील सैनी, आकेश भट्ट, भार्गव चंदोला, आरिफ खान, रोहित शर्मा आर्यन, हेमंत उपरेती, संजय कुमार, लल्लन कुमार यादव, महेश डिमरी, महेंद्र रावत, अमित जैन, पार्षद रमेश कुमार मंगू, राजेश परमार, हरिकृष्ण, सिद्धार्थ एवं दर्जनों महिलाओं सहित क्षेत्र के सैकड़ों लोग मौजूद रहे।