स्वछता अभियान के तहत प्रेमनगर के वार्ड नंबर 2 में कैंट बोर्ड द्वारा बांटे गए डस्टबिन

स्वछता अभियान के तहत प्रेमनगर के वार्ड नंबर 2 में कैंट बोर्ड द्वारा बांटे गए डस्टबिन

 

– वार्ड 2 के सभासद तनेजा ने जताया कैंट बोर्ड का आभार
– 300 से अधिक महिलाओं को कैंट बोर्ड की ओर से मिले डस्टबिन

देहरादून। स्वछता अभियान के तहत प्रेमनगर के वार्ड नंबर 2 में कैंट बोर्ड द्वारा क्षेत्रवासियों को डस्टबिन वितरण किये गए। इस अवसर पर कैंट बोर्ड की सीईओ तनु जैन ने क्षेत्र की जनता से अपील की कि, अपने आस-पास और अधिक सफाई रखें। उन्होंने कहा कि, साफ-सफाई एक ऐसी चीज़ है जिसके माध्यम से कई बीमारियों को मात दी जा सकती है। आप और आपका परिवार भी बीमारियों से आने वाली बीमारियों से बच सकता है।

Advertisements

 

इसी क्रम में वार्ड नंबर 2 के सभासद जितेंद्र तनेजा ने कहा कि, कैंट बोर्ड से पूरे वार्ड में करोड़ों रुपए की लागत के अनेकों विकास कार्य कराये जा चुके हैं। जो कार्य शेष रह गये हैं उनको भी शीघ्रता से पूरा कराने का प्रयास लगातार किया जा रहा है। इसी कडी में आज पूरे वार्ड में 300 से अधिक महिलाओं को डस्टबिन वितरित किये गये हैं।

उन्होंने कैंट बोर्ड के अधिकारियों एवं कर्मचारियों का इस मौके पर सहयोग देने के लिए धन्यवाद किया। साथ ही कहा कि, शीघ्र ही बोर्ड के सहयोग से गरीब ज़रूरतमंद महिलाओं के लिए सिलाई सेंटर की भी शुरुआत की जायेगी। इस अवसर पर नरेन्द्र सिंह, जयकिशन, रोहित गांधी, भानु, कमल राज, अंशुमन, कविता आदि मुख्य रूप से मौजूद रहे।