संदिग्ध हालात में मिली अधेड़ की लाश

संदिग्ध हालात में मिली अधेड़ की लाश

 

कौशाम्बी। रात में खेतों की सिंचाई करने के लिए घर से निकले अधेड़ की लाश गांव के बाहर पड़ी मिली। घटना कौशांबी थाना क्षेत्र के जाठी गांव की है, जहां सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंची और लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जानकारी के मुताबिक कौशांबी थाना क्षेत्र के जाठी गांव के पास किलनहाई नदी के पुल के नीचे एक अधेड़ की लाश मिली।

 

लाश की जानकारी मिलते ही मौके पर ग्रामीणों की भीड़ लग गई, सूचना पाकर मौके पर स्थानीय थाना पुलिस भी पहुंच गई। लोगों ने शिनाख्त कर बताया कि, यह लाश भैरवा गांव निवासी रामबहादुर उम्र 40 वर्ष पुत्र मोहन लाल का है, पुलिस ने युवक की लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

 

परिजनों ने बताया कि, बुधवार को खाना-पीना खाने के बाद खेत में पानी की सिंचाई करने के लिए कहकर रामबहादुर निकले थे, लेकिन जब सुबह वह घर नहीं पहुंचे तो उनकी खोज हुई, खोजबीन के दौरान अधेड़ की लाश मिली, जिसकी शिनाख्त परिजनों ने कर ली है। थाना कौशाम्बी पुलिस जाँच में जुटी है, परिजन भी मौके पर पहुँच गए, अधेड़ की मौत संदिग्ध बताई जा रही है। इलाके में अधेड़ की मौत पर तरह-तरह की चर्चाएं है।