विजिलेंस के चंगुल में फंसे पीडब्ल्यूडी के अधिशासी अभियंता

विजिलेंस के चंगुल में फंसे पीडब्ल्यूडी के अधिशासी अभियंता

 

– पीडब्ल्यूडी के अभियंता पर आय से अधिक संपत्ति का केस
– एक करोड़ से ज्यादा की संपत्ति हुई बरामद
– एक करोड़ से अधिक के दस्तावेज बरामद

देहरादून। लोक निर्माण विभाग के अधिशासी अभियंता पर आय से अधिक संपति के चलते आज देहरादून में केस दर्ज कर लिया गया। अधिशासी अभियंता पर एक करोड़ से ज्यादा की समाप्ति बरामद की गई है। हमेशा से विवादो में रहने वाले लोक निर्माण विभाग लैंसडाउन के अधिशासी अभियंता प्रवीण बहुखंडी के खिलाफ आय से अधिक संपत्ति का केस दर्ज किया है।

Advertisements

जानकारी के मुताबिक इस मामले में आज मंगलवार को विजिलेंस ने सर्च वारेंट के साथ अधिशासी अभियंता के निवास स्थान पर छापा मारा। जहां विजिलेंस टीम को एक करोड़ से ज्यादा की संपत्ति मिली है। अधिशासी अभियंता प्रवीण बहुखंडी के वर्तमान निवास स्थान फ्लैट नं० 461 रेसकोर्स वैली निकट पुलिस लाइन देहरादून के आवास तथा महालक्ष्मी बिल्डवैल फ्लैट नंबर 301 की तलाशी ली गई।

यहां से छह लाख 38 हजार 470 रुपए, 21 तोला सोना, विभिन्न बैकों में जमा छह लाख 52 हजार 909 रुपए और विभिन्न सम्पत्तियों के कागजात मिले। जिनमें महालक्ष्मी बिल्डवैल फ्लैट नंबर 301 की कीमत लगभग 90 लाख रुपए, लगभग सात लाख 20 हजार रुपए की एफडी, विभिन्न बैकों की पास बुक एवं चैक बुक, डाक घरों की पास बुक, एक लाख रुपए के किसान विकास पत्र के अलावा 25-30 लाख की ज्वैलरी की रसीदे सहित कीमती घरेलु समान प्राप्त हुआ है।