उन्नाव के बाद बुलंदशहर में दरिंदगी, नाबालिग को बंधक बनाकर किया गैंगरेप

उन्नाव के बाद बुलंदशहर में दरिंदगी, नाबालिग को बंधक बनाकर किया गैंगरेप

 

बुलंदशहर। उत्तर प्रदेश में लगातार सामने आ रहे बलात्कार के मामलों ने राज्य की कानून व्यवस्था पर गंभीर सवाल खड़े कर दिए हैं। ताजा मामला बुलंदशहर का है, जहां खेत में सब्जी तोड़ने गई एक 14 साल की नाबालिग किशोरी को तीन युवकों ने खेत में बंधक बनाकर उसके साथ गैंगरेप किया।आरोपियों ने गैंगरेप का वीडियो भी बनाया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

 

जानकारी के अनुसार आनन-फानन में पुलिस ने मामला दर्ज कर पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला महिला चिकित्सालय भेजा, वहीं गैंगरेप के तीन नाबालिग आरोपियों और वीडियो वायरल करने वाले चौथे नाबालिग आरोपी को भी पकड़ लिया है।

एसएसपी एसके सिंह ने बताया कि, तीन नाबालिग युवकों को 14 साल की लड़की (जो कि उनकी रिश्तेदार है) से रेप करने के आरोप में पकड़ लिया गया है। एक अन्य आरोपी को इंटरनेट पर वीडियो पोस्ट करने के आरोप में पकड़ा गया है। पुलिस ने चारों आरोपियों को 2 घंटे के अंदर ही पकड़ लिया। इससे पहले शुक्रवार रात को उन्नाव में आग के हवाले की गई दुष्कर्म पीड़िता की शुक्रवार रात दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में मौत हो गई।

यह भी बता दें कि, करीब 90 फीसदी झुलस चुकी पीड़िता को गुरुवार को एअरबस से दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल लाया गया था। अस्पताल की ओर से बताया गया कि, शुक्रवार (6 दिसंबर) को रात 11:40 बजे पीड़िता ने आखिरी सांस ली। पीड़िता को शुक्रवार रात को 11:10 बजे कार्डियक अटैक आया, जिसके बाद डॉक्टरों की टीम उसे संभालने में जुट गयी, लेकिन जान नहीं बचाई जा सकी। पीड़िता ने शुक्रवार सुबह में डॉक्टर से पूछा था कि, क्या मैं बच जाऊंगी?’ उसने अपने भाई से कहा था कि, अगर उसकी मौत हो जाती है तो दोषियों को नहीं छोड़ना।