चाची ने लगाये भतीजे पर आरोप

चाची ने लगाये भतीजे पर आरोप

 

जालौन। चाचा के घर पर न होने पर भतीजा चाची को धमका घर से निकलने की धमकी देता है, न निकलने पर मारपीट करता है। पीड़िता ने मामले की शिकायत क्षेत्रीय कोतवाली में दी। उधर भतीजों ने मामले में झूठा फंसाए जाने का आरोप लगाते हुए सीओ को शिकायती पत्र देकर मामले की जांच कराने की गुहार लगाई है।

 

 

बताते चले कि, कोतवाली क्षेत्र के ग्राम रूरा मल्लू निवासी इंद्र कुमारी पत्नी किशोरी लाल ने पुलिस को बताया कि, उसके पति घर से बाहर रहकर कामकाज करते हैं। घर पर वह अकेली रहती है। जिसके चलते उसके परिवार के लोग उस पर दबाव बनाए रहते हैं। उसके भतीजे कल्लू, अखिलेश व भालगिरी उसे घर से बाहर निकालने की धकी देते हैं। जिससे वह परेशान रहती है। सुबह उक्त तीनों ने उसे घर से बाहर निकलने के लिए धमका रहे थे।

 

 

जब उसने घर से निकलने से इंकार किया तो तीनों ने मिलकर उसके साथ गाली, गलौच करते हुए मारपीट की। इतना ही नहीं घर से न निकलने पर जान से मारने की भी धमकी दी। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस मामले की जांच कर रही है। उधर, भतीजे भालगिरी व कालीचरन ने सीओ सुबोध गौतम को शिकायती पत्र देकर बताया कि, समर से पानी देने से मना करने पर इंद्रकुमारी उनसे रंजिश मान बैठी हैं। इसी रंजिश के चलते वह उसे झूठे मामले में फंसा रही हैं। दोनों ने मामले की जांच कराए जाने की गुहार सीओ से लगाई है।