पुलिस की गोली से इनामी बदमाश ढ़ेर, साथी हुए फरार

पुलिस की गोली से इनामी बदमाश ढ़ेर, साथी हुए फरार

 

मेरठ। एक ओर योगी सरकार ने अपराध/अपराधियों को जड़ से उखाड़ फेकने का जिम्मा पुलिस अधिकारियों को सौंपा है। वहीं दूसरी ओर उत्तर प्रदेश में आए दिन पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो रही हैं। अभी हालफिलहाल मेरठ में जिसका ताजा उदाहरण देखने को मिला है। शनिवार देर रात को पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई। जिसमें एक 25 हजार का इनामी बदमाश पुलिस की गोली का शिकार बन गया और उसके साथी अंधेरे का फायदा उठाकर भाग निकलें।

 

 

जानकारी से ज्ञात हुआ है कि, लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र की पुलिस को सूचना मिली थी कि, बजौट गांव में समर-गार्डन के पास स्कूटी से तीन बदमाश शहर में लूट करने जा रहे हैं। जिस पर पुलिस ने तत्काल एक्शन लेते हुए बदमाशों की घेराबंदी कर ली। समर-गार्डन के पास पुलिस को स्कूटी सवार तीन युवक आते दिखाई दिए, जब पुलिस ने स्कूटी सवार युवकों को रुकने का इशारा किया तो बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी, जिसमें पुलिसकर्मी बाल-बाल बच गए, फिर पुलिस की जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश के पैर में गोली लग गई, जिससे वह घाय़ल हो गया। जबकि उसके साथी अंधेरे का फायदा उठाते हुए भाग निकले। पकड़े गए बदमाश की पहचान नासिर उर्फ सनी, निवासी मजीदनगर के रूप में हुई है। बदमाश 25 हजार का इनामी है। जिसके पास से एक पिस्टल और बिना नंबर प्लेट की स्कूटी बरामद हुई है।

Advertisements

 

 

एसपी सिटी अखिलेश नारायण ने बताया कि, आत्मरक्षा में पुलिस द्वारा की गई जवाबी कार्रवाई में एक शातिर बदमाश के पैर में लगी गोली है। शनिवार शाम को पुलिस ने चेकिंग के दौरान लिसाड़ी गेट के समर-गार्डन के पास स्कूटी सवार तीन युवकों को आते हुए देखा, जिसके बाद पुलिस ने उन्हें रुकने का इशारा किया तो, बदमाशों ने अंधेरे का सहारा लेकर पुलिस पर फायरिंग कर दी। अपनी आत्मरक्षा में पुलिस द्वारा की गई कार्रवाई में एक शातिर बदमाश के पैर में गोली लग गई, जिससे यह घायल हो गया।

 

 

बता दें कि, घायल बदमाश का इलाज फिलहाल अस्पताल में चल रहा है। बदमाश के बारे में बताया जा रहा है कि, यह जौराला थानांतर्गत पुलिस मुठभेड़ में मारा गया एक लाख का शातिर बदमाश जुबैर का साथी है। जिस पर 25 हजार का इनाम भी है। जो सूरत में भी लूट जैसी घटना को अंजाम दे चुका है। फिलहाल पुलिस फरार हुए दोनों बदमाशों को पकड़ने के लिए लगातार दबिश दे रही है।