देसी शराब की तस्करी करती 2 महिला गिरफ्तार

देसी शराब की तस्करी करती 2 महिला अभियुक्त गिरफ्तार

देहरादून। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक महोदया के आदेशानुसार जनपद में अवैध रूप से नशीले पदार्थो एवं शराब की अवैध तस्करी करने वालों के विरूद्ध चलाये जा रहे अभियान के दौरान दिनांक- 22-07-2019 की रात्रि को पुलिस टीम अवैध शराब की तस्करी व बिक्री करने वालों की धरपकड़ हेतु आशुतोष नगर तिराहा पर तैनात थी।

तैनाती के दौरान पुलिस टीम ने दो सदिंग्ध महिलाओं को चेकिंग के लिए रोका तो उक्त महिलाओं के पास से कट्टे में देशी शराब जो 135 पव्वे (70-65) बरामद हुई है।

ऋषिकेश क्षेत्र में अवैध रूप से नशीले पदार्थो एवं शराब की तस्करी व बिक्री के विरूद्ध अभियान लगातार जारी है। लेकिन फिर भी अवैध शराब की तस्करी और नशीले पदार्थों की तस्करी करने वालों की तादाद कम नहीं हो पा रही है। एन्टी ड्रग टास्क फोर्स की टीम व क्षेत्रीय पुलिस भी लगातार धरपकड़ कर रही है और आये दिन किसी न किसी पर मुकदमे दर्ज हो रहे है। लेकिन बावजूद इसके इस सब को देख तो यही लगता है कि, नशीले पदार्थों की तस्करी करने वालों ने अपने हौसलों को बुलंद किया हुआ है।

अभियुक्ताओ के विरुद्ध कोतवाली ऋषिकेश में आबकारी अधिनियम के अंतर्गत धारा 60 में मुकदमा पंजीकृत किया गया है। अभियुक्ताओ को समय से माननीय न्यायालय के समक्ष पेश कर जेल भेजा गया।

अभियुक्तों का नाम व पता:-

Advertisements

1- अनीता पत्नी स्वर्गीय भागू साहनी, निवासी झुग्गी झोपड़ी, चंद्रभागा, ऋषिकेश, देहरादून। उम्र 30 वर्ष

2- प्रमिला पत्नी अधिक लाल साहनी, निवासी गांव धर्मपुर, पुलिस स्टेशन चकमयसी, जिला- समस्तीपुर बिहार।
उम्र 50 वर्ष

बरामदगी का विवरण:-

1- 135(70-65) पव्वे देशी शराब
2- मद्य निषेध क्षेत्र में अनुमानित कीमत- 15,250/-(पन्द्रह हजार दो सौ पचास रुपये)