बड़ी खबर: लव जिहाद का शिकार हुई विकासनगर के निजी स्कूल की दो छात्राएं। जांच में जुटी पुलिस

लव जिहाद का शिकार हुई विकासनगर के निजी स्कूल की दो छात्राएं। जांच में जुटी पुलिस

विकासनगर। उत्तराखंड के पछुवादून क्षेत्र में लव जिहाद के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे है। इसमें सरकार की तमाम सख्ती के बाद भी विशेष समुदाय के युवक हिंदू युवतियों को निशाना बना रहे हैं।

इसी बीच विकासनगर कोतवाली क्षेत्र में से ऐसा ही एक मामला फिर सामने आया है। इसमें एक निजी स्कूल में पढ़ने वाली दो नाबालिग छात्राएं लव जिहाद का शिकार हुई है।

वहीं इस घटना की विडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही विकासनगर विधायक मुन्ना सिंह चौहान का पारा चढ़ गया और कोतवाली विकासनगर जा पहुंचे।

दरअसल, छात्राओं की आपत्तिजनक वीडियो व फोटो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल की गई है। वहीं इस मामले की सूचना मिलते ही हिंदूवादी संगठन और विकासनगर विधायक मुन्ना सिंह चौहान बीते रविवार की रात में ही विकासनगर कोतवाली पहुंच गए।

इस दौरान मामले को लेकर मुन्ना सिंह चौहान के कोतवाली पहुंचने पर कोतवाली में हड़कंप मच गया। वहीं विधायक ने पुलिस को इस प्रकरण में सख्त से सख्त कार्रवाई व आरोपियों को गिरफ्तार करने के निर्देश दिए।

उन्होंने कहा कि एक साजिश के तहत हिंदू बच्चियों को निशाना बनाया जा रहा है। साथ ही उनकी आपत्तिजनक वीडियो बनाकर ब्लैकमेल किया जा रहा है।

वहीं विधायक मुन्ना सिंह चौहान ने कहा कि, बाहरी राज्यों के लोग विकासनगर का माहौल खराब कर रहे हैं। मुन्ना सिंह चौहान ने कड़े शब्दों में कहा कि इस तरह के घृणित कार्यों को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा और ऐसी घटनाओं में शामिल लोगों पर सख्त कार्यवाही अमल में लाई जाएगी।

साथ ही उन्होंने कहा कि बाहरी राज्यों के द्वारा क्षेत्र में अवैध रूप से बिना सत्यापन के घुसपैठ की जा रही है। उन लोगों के खिलाफ भी अभियान चलाया जाएगा।

कोतवाल विकासनगर राजेश शाह का कहना है कि नाबालिग छात्राओं के साथ घटी इस घटना के लिए विशेष अधिकारी नियुक्त कर जांच की जाएगी और दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा