बड़ी खबर: तलाक तलाक तलाक बोलकर महिला को घर से निकाला, बच्चा छीना। शौहर समेत पांच के खिलाफ मुकदमा दर्ज

तलाक तलाक तलाक बोलकर महिला को घर से निकाला, बच्चा छीना। शौहर समेत पांच के खिलाफ मुकदमा दर्ज

देहरादून। नेहरू कॉलोनी थाना क्षेत्र में तीन तलाक और बेटा छीनने का मामला सामने आया है। आरोप है कि शौहर ने अपनी बीबी को तीन तलाक बोला, फिर 11 महीने के बेटे को छीनकर कर उसे घर से बाहर निकाल दिया।

अब महिला की तहरीर के आधार पर उसके शौहर समेत पांच आरोपियों के खिलाफ देहरादून के नेहरू कॉलोनी थाने में मुकदमा दर्ज कर पुलिस जांच में जुट गई है।

दरअसल, देहरादून के सैनिक कॉलोनी हरीपुर नवादा निवासी एक महिला ने नेहरू कॉलोनी थाने में एक शिकायत दर्ज कराई है, जिसमें महिला ने आरोप लगाया है कि बीती 7 जुलाई को वो 11 महीने के बेटे को दूध पिलाने के बाद अपने कमरे में गई।

इसी दौरान पीछे से जेठ शहनवाज, सास शहनाज, जेठानी सुल्ताना और ससुर नवाब खान आ गए। सभी ने मिलकर उसके साथ मारपीट की। साथ ही बेटे को भी छीन लिया और धमकाया कि उसे उनके घर में रहने का कोई हक नहीं है।

पीड़िता का आरोप है कि, इससे पहले उसका पति शहजाद खान तीन तलाक बोलकर घर से निकालने की धमकी दे चुका था। हालांकि, तीन तलाक पर सरकार प्रतिबंध लगा चुकी है। इसके बावजूद ऐसा होने पर महिला अपने मायके चली गई।
महिला ने कई दिनों तक बेटे को वापस देने के लिए ससुराल से संपर्क किया। साथ ही वीडियो कॉल पर भी बेटे का चेहरा नहीं दिखाया गया, जिससे वो काफी परेशान रहने लगी और आखिर में थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई।

वहीं नेहरू कॉलोनी थाना प्रभारी मोहन सिंह का कहना है कि, एक महिला की तहरीर के आधार पर उसके शौहर शहजाद खान, जेठ शहनवाज, सास शहनाज, जेठानी सुल्ताना और ससुर नवाब खान के खिलाफ तीन तलाक, 11 महीने का बेटा छीनने और मारपीट के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है। पूरे मामले में पुलिस बारीकी के साथ हर एंगल से जांच कर रही है।