अवैध शराब पर छापेमारी करने गई आबकारी टीम की तस्करों ने की जमकर पिटाई। वर्दी भी फाड़ी

अवैध शराब पर छापेमारी करने गई आबकारी टीम की तस्करों ने की जमकर पिटाई। वर्दी भी फाड़ी

रिपोर्ट- सलमान मलिक
रुड़की। देवभूमि उत्तराखंड में अवैध शराब कारोबारियों की बड़ी दबंगई सामने आई है। आपको बता दें कि, आबकारी विभाग को लक्सर के फतवा गांव में अवैध शराब करोबारी के घर पर छापा मारना महंगा पड़ गया। छापा मारने गई आबकारी टीम पर अवैध शराब कारोबारी ने हमला कर दिया। आबकारी निरीक्षक शिव प्रसाद व टीम के चार सदस्यो के साथ मारपीट की गई और उनकी वर्दी तक फाड़ डाली। घटनाक्रम कुछ इस तरह बताया जा रहा है कि, आबकारी अधिकारी को सूचना मिली थी कि, लक्सर के फतवा गांव निवासी एक व्यक्ति द्वारा यूपी से अवैध रूप से शराब की तस्करी कर लक्सर क्षेत्र में बेची जा रही है।

इस पर आबकारी निरीक्षक शिव प्रसाद ने अपने विभाग के चार कर्मचारियों के साथ गांव पहुंच कर अवैध शराब कारोबारी के घर पर छापा मारा। लेकिन अवैध कारोबारी की पत्नी और पुत्र ने शोर मचाकर काफी ग्रामीणों को इकठ्ठा कर लिया और टीम पर हमला कर दिया। बताया जा रहा है कि, टीम के सदस्यो की पिटाई करने के साथ ही उनकी वर्दी भी फाड़ डाली।

आबकारी टीम किसी तरह से बचकर लकसर कोतवाली पहुंचीबऔर हमलावरों के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी। पुलिस ने मामले में कारवाई करते हुए आरोपी महिला और और पुत्र को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्यवाही में जुट गई है।