SGRRU में फ्रेशर पार्टी का आयोजन। आयुष मिस्टर फ्रेशर, वंदिता मिस फ्रेशर बने

SGRRU में फ्रेशर पार्टी का आयोजन। आयुष मिस्टर फ्रेशर, वंदिता मिस फ्रेशर बने

  • मयंक मिस्टर स्पार्कल जबकि वंशिका एवं अनामिका बने मिस स्पार्कल
  • मानविकी एवं सामाजिक विज्ञान संकाय में फ्रेशर पार्टी आयोजित

देहरादून। श्री गुरु राम राय विश्वविद्यालय के मानविकी एवं सामाजिक विज्ञान संकाय में शनिवार को फ्रेशर पार्टी का आयोजन किया गया। स्टूडेंट काऊंसिल की ओर से आयोजिक फ्रेशर पार्टी में आयुष मिस्टर फ्रेशर बने जबकि वंदिता के सिर मिस फ्रेशर का ताज सजा। मिस्टर स्पार्कल का खिताब मयंक ने जीता जबकि मिस स्पार्कल वंशिका एवं अनामिका संयुक्त रूप से रहे।

इस मौके पर डीन प्रो.गीता रावत ने अपने संबोधन में कहा कि फ्रेशर पार्टी का मकसद जहां एक ओर नई प्रतिभाओं की पहचान होती है वहीं नए बच्चों का पुराने से परिचय कराना होता है।

इस औपचारिक मुलाकात में स्टूडेंट अपनी प्रतिभा से तो रूबरू कराते ही हैं, लेकिन इसके साथ ही शिक्षकों को भी उनकी प्रतिभा को समझने का मौका मिलता है। इस अवसर पर छात्र-छात्राओं ने जहां एक ओर गीत-संगीत के माध्यम से अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया वहीं नृत्य के माध्यम से भी सबका मन मोहा।

आयोजन में सांख्यकी विभाग के सहायक प्रोफेसर मनीष कुमार ने अनुशासन बनाए रखने में अपना विशेष योगदान दिया। फोटोग्राफी में मनोज थापा का सहयोग रहा।

फ्रेशर पार्टी में प्रो. पूजा जैन, प्रो. प्रीति तिवारी, प्रो. आशीष कुलश्रेष्ठ, डा. राजेंद्र सिंह नेगी, डा. अमरलता, डॉ. आशा बाला, डा. आरती भट्ट, डॉ. अमरजीत, डॉ. मनबीर सिंह नेगी, डा. प्रिया पांडेय, डॉ. अनुजा रोहिला, डॉ. एमजी गुप्ता, डॉ. पारूल अग्रवाल, डॉ.विशाल जोशी, डॉ. नेहा गुप्ता, डॉ. नेहा सक्सेना, डॉ. शिखा मिश्रा, मनोज जगूड़ी, मनीष कुमार, अरूप बिष्ट, भावना उपमन्यु, रश्मि रावत सहित स्टूडेंट काउंसि के मेंबर मौजूद थे।