बिग ब्रेकिंग: बैंक परिसर में कर्मचारी ने खाया जहर। इलाज के दौरान मौत

बैंक परिसर में कर्मचारी ने खाया जहर। इलाज के दौरान मौत

हल्द्वानी। जनपद अल्मोड़ा में भारतीय स्टेट बैंक की द्वाराहाट शाखा में कार्यरत चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी अमित की सुशीला तिवारी अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक घ्घलोडी निवासी अमित(32) भारतीय स्टेट बैंक की द्वाराहाट शाखा में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी था।

पांच जून को उसने बैंक की शाखा में ही जहरीला पदार्थ खा लिया। गंभीर हालत में उसे एसटीएच रेफर किया गया था। बृहस्पतिवार शाम इलाज के दौरान अमित की मौत हो गई।

मृतक अमित के परिजनों का आरोप है कि पांच जून को ड्यूटी के दौरान अमित की अधिकारियों से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी। इस कारण उसने बैंक की शाखा में ही जहरीला पदार्थ खा लिया था।

अमित को द्वाराहाट अस्पताल में भर्ती कराया गया था। परिजन उसे इलाज के लिए रानीखेत अस्पताल ले गए। यहां तबीयत बिगड़ने पर उसे बुधवार को सुशीला तिवारी अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

बृहस्पतिवार शाम अमित की मौत हो गई। अमित की मौत से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।अमित के परिवार में उसकी पत्नी प्रीति, बेटा आयु और बेटी सताक्षी है। अमित की नौकरी से ही परिवार का पालन पोषण होता था।

परिजनों ने बैंक प्रबंधन के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने की बात कही है। मेडिकल चौकी प्रभारी मेडिकल चौकी प्रभारी प्रवीण तेवतिया ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है।