देवभूमि ब्राह्मण महासभा ट्रस्ट ने अजय भट्ट की जीत पर मनाया जश्न

देवभूमि ब्राह्मण महासभा ट्रस्ट ने अजय भट्ट की जीत पर मनाया जश्न

देहरादून। समाज सेवा के क्षेत्र में अग्रणी संस्था देवभूमि ब्राह्मण महासभा ट्रस्ट, उत्तराखंड ने नैनीताल-ऊधमसिंह नगर सीट से पूर्व केंद्रीय मंत्री अजय भट्ट की रिकॉर्ड जीत पर जश्न मनाया। ट्रस्ट के सदस्यों ने मिठाई बांटकर व पटाखे फोड़कर एक-दूसर को शुभकमनाएं दी।

देवभूमि ब्राह्मण महासभा ट्रस्ट, उत्तराखंड के संरक्षक संजय गैरोला ने बताया ट्रस्ट के पदाधिकारियों ने अजय भट्ट के संसदीय क्षेत्र में विकास कार्य, व्यवहार, पब्लिक कनेक्शन, प्राप्त पुरस्कार सहित कई मानकों पर आंकलन किया था। आंकलन के आधार पर महासभा ने सांसद अजय भट्ट को योग्य पाया। इस आधार पर आगामी लोकसभा चुनाव में समर्थन देने का फैसला किया था।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सांसद अजय भट्ट को बेस्ट सांसद होने का गौरव भी प्राप्त हुआ है। उनकी रिकॉर्ड जीत पर ट्रस्ट की ओर से उन्होंने शुभकामनाएं दी हैं। संरक्षक संजय गैरोला ने कहा कि इस जीत के बाद जनता की उम्मीदें अजय भट्ट जी से और भी बढ़ गई हैं। हम उम्मीद करते हैं कि वह जनता की उम्मीदों पर खरा उतरेंगे।

देवभूमि ब्राह्मण महासभा ट्रस्ट के अध्यक्ष भगवती प्रसाद उपाध्याय ने कहा कि अजय भट्ट सहित सभी नवनिर्वाचित सांसदों अनिल बलूनी, अजय टम्टा, माला राज्य लक्ष्मी शाह, त्रिवेंद्र रावत को भी जीत की हार्दिक बधाई।

इस दौरान आयोजित बैठक में महासभा के उपाध्यक्ष विशाल भट्ट, सचिव सुशील रतूड़ी व कोषाध्यक्ष रोशन पैन्यूली सहित आचार्य सुशील उनियाल, राजेश उपाध्याय, वीर सिंह रावत, दिनेश रावत, राजेश जोशी, देवेंद्र भट्ट आदि ने सहयोग दिया।