बड़ी खबर: मासूम भाई और पिता की हत्या करने वाली नाबालिग गिरफ्तार, युवक फरार

मासूम भाई और पिता की हत्या करने वाली नाबालिग गिरफ्तार, युवक फरार

उत्तराखंड। मध्यप्रदेश के जबलपुर की पिता और भाई की हत्या करने वाली नाबालिग लड़की को हरिद्वार में पकड़ा गया. कोतवाली पुलिस ने बुधवार को जिला हॉस्पिटल के निकट से उसे हिरासत में लिया। 14-15 मार्च को जबलपुर के मिलेनियम कॉलोनी में पिता-पुत्र की हत्या हो गई थी।

इस मामले में मृतक की नाबालिग बेटी और एक मुकुल कुमार सिंह नाम का शख्स आरोपी हैं। लड़की को हरिद्वार से हिरासत में लिया गया। वहीं युवक फरार होने में सफल रहा।

मध्य प्रदेश के जबलपुर में रेल कर्मचारी पिता और अपने नौ साल के भाई की हत्या करने वाली किशोरी को हरिद्वार पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। जबलपुर से भी एक पुलिस टीम हरिद्वार के लिए रवाना हो चुकी है। किशोरी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर बेरहमी से पिता और भाई की हत्या की थी और दोनों फरार हो गए थे।

लड़की से जब पूछताछ की गई तो उसने बताया कि वह जबलपुर से 302, 201 में अपने पिता और अपने भाई की हत्या में वांछित चल रही है. जब पुलिस ने जबलपुर पुलिस से संपर्क किया तो जबलपुर पुलिस ने इसकी पुष्टि की।

जबलपुर पुलिस यहां पूछताछ के लिए आ रही है और पूछताछ के बाद ही इनको सुपुर्द किया जाएगा और आगे की कार्रवाई की जाएगी।

हरिद्वार एसएसपी प्रमेन्द्र डोबाल ने बताया कि 14-15 मार्च की रात जबलपुर के सिविल लाइन्स स्थित रेलवे की मिलेनियम कॉलोनी में खौफनाक हत्याकांड हुआ था।

कॉलोनी के 363-3 ब्लॉक में जबलपुर रेल मंडल में हेड क्लर्क 52 साल के राजकुमार विश्वकर्मा और उनके 9 साल के बेटे तनिष्क की निर्मम तरीके से हत्या हुई थी. आरोप है कि दोनों की हत्या किसी और ने नहीं बल्कि उनकी बेटी और उसके दोस्त मुकुल सिंह ने की थी।

मुकुल ने हेड क्लर्क राजकुमार के शव को पन्नी में बांधकर किचन में फेंक दिया था. जबकि, तनिष्क के शव को कपड़े में बांधकर फ्रिज में बुरी तरह से ठूंस दिया था।

 

मौके पर पहुंची पुलिस ने जब सीसीटीवी फुटेज देखा तो यहां रहने वाले सेफ्टी ओएस राजपाल सिंह का बेटा मुकुल सिंह अपनी स्कूटर से मृतक की नाबालिग बेटी के साथ दोपहर करीब 12:23 बजे कॉलोनी से निकलता हुआ नजर आया था।

एसएसपी ने बताया कि 17 साल की नाबालिग बेटी और उसके प्रेमी की तलाश में जबलपुर पुलिस लगातार छापेमारी कर रही थी। इसी बीच पुलिस को हरिद्वार में लोकेशन मिली।

लड़की महिला अस्पताल गई थी। जहां सीसीटीवी फुटेज में आ गई। इसके बाद पुलिस ने लड़की को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि फरार हुए प्रेमी की तलाश जारी है।