अपराध: पेड़ से लटका मिला अज्ञात युवक का शव। क्षेत्र में सनसनी

पेड़ से लटका मिला अज्ञात युवक का शव। क्षेत्र में सनसनी

हल्द्वानी। रानी बाग के सटे इलाके में उस वक्त सनसनी फैल गई जब काठगोदाम थाना क्षेत्र के अन्तर्गत रानीबाग स्थित पंसौली वनक्षेत्र के जंगल में अज्ञात युवक का पेड़ पर शव लटका मिलने होने की खबर लोगों को पता चली।

मामला कल शाम का है ग्रामीण की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पेड़ से नीचे उतार कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।फिलहाल अभी तक मृत युवक की शिनाख्त नहीं हो पाई है। शिनाख्त के लिए शव मोर्चरी में रखा हुआ है।

इधर मामले की जानकारी देते हुए काठगोदाम थाने में तैनात उपनिरीक्षक फिरोज आलम ने बताया कि सोमवार दोपहर को रानीबाग निवासी ग्रामीण युवक योगेश रजवार को पंसौली वनक्षेत्र के जंगल में पेड़ से शव लटकता हुआ दिखाई पड़ा जिसकी सूचना उसने काठगोदाम पुलिस को दी।

सूचना मिलने के तुरंत बाद उनके नेतृत्व में पुलिस की टीम मौके पर पहुंची जहां रस्सी से शव पेड़ से लटक रहा था। जिसे पुलिस टीम ने नीचे उतारा वही शव की शिनाख्त नही हो पाने के चलते शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उन्होंने बताया कि मृतक की उम्र 40-45 बर्ष बताई जा रही है।

प्रथम दृष्टया शव एक दो दिन पुराना मालूम होता है। युवक हाफ टिस्सेट और खाकी पेंट पहने हुऐ है उन्होंने बताया कि अज्ञात में मुकदमा दर्ज कर शव की शिनाख्त कराई जा रही है। इधर पुलिस टीम में कास्टेबल गोविन्द आर्य, महेश बृजवाल मौजूद रहे।