अजब-गजब: जहां से बाइक चुराई वहीं वापस बेचने पहुंचा चोर। फिर हुआ यह….

जहां से बाइक चुराई वहीं वापस बेचने पहुंचा चोर। फिर हुआ यह….

हल्द्वानी। बाइक चोरी की खबरें और बाइक चोरों के बारे में आपने अक्सर पढ़ा और सुना होगा। लेकिन चोरी की बाइक को उसी जगह बेचने जाना, जहां से चोरी की थी, ऐसा सुना है।

नहीं ना, तो हम आपको बताते है कि, एक चोर ने पहले बाइक चोरी की फिर उस बाइक को उसी जगह बेचने चले गया। जब मामला खुला तो चोर फरार हो गया। अब पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

हॉट बाजार से चोरी हुई बाइक

हल्द्वानी के मल्ला फतेहपुर मुखानी निवासी अमित रौतेला एक अस्पताल में काम करते हैं। उनका कहना था कि 28 मार्च को वह अपनी पत्नी के साथ कठघरिया के साप्ताहिक हाट बाजार में गए थे। बाजार में उन्होंने खरीददारी की, जब वह लौटे तो देखा कि जिस जगह उन्होंने अपनी बाइक खड़ी की थी वहां मौजूद नहीं है।

उन्होंने पूरे बाजार में अपनी बाइक ढूंढ़ी, लेकिन बाइक कहीं नजर नही आयी। इसके बाद उन्होंने इसकी शिकायत मुखानी थाने में की। अमित बाइक खोने से परेशान थे।

तभी शनिवार को एक फोन उनके पास आया, जो हाट बाजार के पास ही एक दर्जी का था। उसकी बात सुन अमित हैरान हो गया। दरअसल चोर बाइक लेकर दर्जी के पास पहुंचा और बेचने के लिए एक स्टाम्प भी लाया। उसने दर्जी से बाइक की कीमत 12000 लगाई।

सौदा तय हो गया तो दर्जी ने रजिस्ट्रेशन के लिए जब वाहन मालिक को फोन किया। उधर बाइक मालिक हैरान तो इधर दर्जी हैरान। तभी चोर बाइक समेत वहां से खिसक गया। फिर सूचना पुलिस तक पहुंची। अब पुलिस का कहना है कि जल्द ही बाइक चोर को पकड़ लिया जायेगा।