Latest Update: Whatsapp ने लॉन्च किया नया फीचर। अब मिलेगा यह अपडेट….

Whatsapp ने लॉन्च किया नया फीचर। अब मिलेगा यह अपडेट….

Latest Update: व्हाट्सएप आए दिन अपने यूजर्स के लिए नए नए फीचर लॉन्च करते रहता है। वही अब व्हाट्स ऐप ने एक और फीचर लॉन्च किया है। ताकि यूजर्स की सिक्योरिटी और प्राइवेसी को बढ़ाया जा सके।

एप लॉक से चैट को एक्स्ट्रा सिक्योरिटी लेयर मिल जाती है। अब इस फीचर को नया अपडेट मिला है। लेटेस्ट अपडेट के तहत यूजर्स एप को लॉक करने के लिए अलग अलग तरीके से पासकोड इस्तेमाल कर सकते है ।

Wabatalnfo की रिपोर्ट के अनुसार व्हाट्सएप कथित तौर पर एक फीचर ला रहा है जो कुछ बीटा टेस्टर्स को अलग अलग तरीकों के साथ एप को अनलॉक करने देगा। जब यह ऑप्शन एक्टिव होता है तो व्हाट्स एप खोलने के लिए फिंगरप्रिंट फेस या दूसरे यूनिक आइडेंटिटी की जरूरत पड़ती है।

नए फीचर से यूजर्स को पहले से ज्यादा सिक्योरिटी मिलेगी, जो यूजर्स की प्राइवेसी और पर्सनल डेटा प्रोटेक्शन में एक जरूरी सुधार की तरह काम करेगा। व्हाट्सएप एक दूसरे फीचर पर काम कर रहा है वह स्टेट्स अपडेट में को कॉन्टेक्ट को मेंशन करना है।

स्टेट्स अपडेट में दिखने पर यूजर्स को तत्काल नोटिफिकेशन दे देता है। Wabetainfo के अनुसार व्हाट्सएप द्वारा चैट्स में मल्टीपल मैसेज को पिन करने का फीचर देने की टेस्टिंग कर रहा है। इस सुविधा की टेस्टिंग एंड्रॉयड के लिए व्हाट्स एप बीटा वर्जन 2.24.6.16 पर की जा रही है।

अपडेट पिन किए गए मैसेज में नेवीगेश के लिए डिजाइन किया गया एक नया इंटरफेस पेश किया गया है। इस नए इंटरफेस के जरिए यूजर्स आसानी से अपने पिन किए मैसेज एक्सेस और मैनेज कर सकेंगे।