वीडियो: भाजपा प्रभारी के बिगड़े बोल, विपक्ष पर साधा निशाना, देखें….

भाजपा प्रभारी के बिगड़े बोल, विपक्ष पर साधा निशाना, देखें….

देहरादून। उत्तराखंड में भाजपा ने लोकसभा चुनावी रणनीति के तहत बृहस्पतिवार को राज्य की पांचों लोकसभा सीटों पर चुनाव कार्यालय का शुभारम्भ कर दिया है। महानगर कार्यालय से संचालित हुए इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट भी मौजूद रहे।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने देहरादून परेड ग्राउंड स्थित महानगर पार्टी कार्यालय में भाजपा प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट की मौजूदगी में उत्तराखंड लोकसभा चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया।

पार्टी ने टिहरी लोकसभा का कार्यालय देहरादून महानगर, हरिद्वार लोकसभा कार्यालय हरिद्वार शहर, पौड़ी गढ़वाल का कार्यालय श्रीनगर, नैनीताल का ऊधमसिंह नगर और अल्मोड़ा का कार्यालय अल्मोड़ा में बनाया है।

भाजपा प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम क्या बोल गये.. सुनिए

वहीं अपने बयानों के लिए अक्सर सुर्खियों में रहने वाले उत्तराखंड भाजपा के प्रदेश प्रभारी व राष्ट्रीय महामंत्री दुष्यंत गौतम के एक बार फिर विपक्ष पर करारा प्रहार करते हुए तंज कसा है हालांकि इस बार बोल बिगड़ गए। भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए दुष्यंत गौतम ने इंडिया गठबंध के घटक दलों को कुत्तों का झुंड करार दिया है।

उत्तराखंड प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम का यह बयान उस वक्त आया है जब ED देशभर में घोटाले से जुड़े कई मामलों में छापेमारी कर रही है बीते रोज के घटनाक्रम में झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को भी ED ने गिरफ्तार कर लिया है।

आपको बता दें ED की हिरासत में ही हेमंत सोरेन राजभवन पहुंचे जहां उन्होंने सीएम पद से इस्तीफा दिया।ऐसा घटनाक्रम देश के इतिहास में पहली बार हुआ है।

इसके बाद से I.N.D.I.A गठबंधन लगातार सत्ता पक्ष पर प्रतिशोध की कार्रवाई बताते हुए केंद्रीय एजेंसियों के दुरुपयोग का हवाला देकर लगातार विरोध प्रदर्शन कर रहा है।

यह बात भाजपा के प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम ने उस वक्त कही जब देहरादून स्थित बीजेपी महानगर कार्यालय में वह राज्य की सभी पांच लोकसभा सीटों के लोकसभा कार्यालयों का वर्चुअल उद्घाटन कर रहे थे।

इस दौरान मंच पर उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट सहित भाजपा के कई नेता मौजूद थे।