बड़ी खबर: विकासनगर और सिरमौर के खनन कारोबारियों में जमकर मारपीट। वाहनों के शीशे भी तोड़े

विकासनगर और सिरमौर के खनन कारोबारियों में जमकर मारपीट। वाहनों के शीशे भी तोड़े

देहरादून। एक गुट ने लाठियों से दूसरे गुट के तीन वाहनों के शीशे तोड़ दिए। विकासनगर के खनन कारोबारी के गुट ने सिरमौर के खनन कारोबारी के गुट के एक व्यक्ति पर पिस्टल तानने का आरोप लगाया है।

हिमाचल प्रदेश की सीमा से लगे नाव घाट के पास बुधवार को विकासनगर और सिरमौर जिले के खनन कारोबारियों के दो गुट आपस में भिड़ गए। दोनों गुटो के बीच जमकर मारपीट हुई। एक गुट ने लाठियों से दूसरे गुट के तीन वाहनों के शीशे तोड़ दिए।

विकासनगर के खनन कारोबारी के गुट ने सिरमौर के खनन कारोबारी के गुट के एक व्यक्ति पर पिस्टल तानने का आरोप लगाया है।सूचना पर पहले चीता पुलिस और फिर कोतवाली के वरिष्ठ उपनिरीक्षक भुवन चंद्र पुजारी पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। दोनों गुटों के लोगों और वाहनों को कोतवाली लाया गया।

कोतवाली में भी दोनों गुटों के लोगों ने जमकर हंगामा काटा। सिरमौर जिले के खनन कारोबारियों ने विकासनगर के खनन कारोबारियों पर मारपीट और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाते हुए कोतवाली में तहरीर दी।

वहीं सिरमौर जिले के खनन कारोबारियों पर मारपीट, पिस्टल दिखाने और जान से मारने की धमकी का आरोप लगाते हुए कोतवाली में शिकायत दर्ज कराई है। घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल भी हो रहा है