अपराध: संदिग्ध परिस्थितियों में हेड कांस्टेबल की मौत

संदिग्ध परिस्थितियों में हेड कांस्टेबल की मौत

उत्तराखंड में देहरादून जिले के मसूरी से दुखद खबर सामने आ रही है। जहां संदिग्ध परिस्थितियों में 45 वर्षीय हेड कांस्टेबल की मौत हो गई, जिससे पुलिस में हड़कंप मच गया।

बताया जा रहा है कि हेड कांस्टेबल रोशन कोहली मसूरी के हैप्पी वाली चौकी पर तैनात थे और आज सुबह से तबीयत खराब थी और वह अपने कमरे में आराम कर रहे थे । शाम को जब वह कमरे से बाहर नहीं आए तो साथ में मौजूद पुलिस कर्मियों ने उनके कमरा खटखटाया तो देखा कि वह अचेत अवस्था में अपने बिस्तर पर पड़े हुए है, जिसके बाद पुलिसकर्मी 108 एंबुलेंस के माध्यम से मसूरी की उप जिला चिकित्सालय अस्पताल लाये। जहां पर डॉक्टर ने जांच के बाद उनको मृत घोषित कर दिया।

पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है वहीं घटना की सूचना मृतक के परिजनों को दे दी गई है। पुलिस ने बताया कि मसूरी से पहले रोशन कोहली देहरादून नेहरू कॉलोनी कोतवाली में तैनात थे वह 4 महीने पहले ही मसूरी ज्वाइन किया था वह सुबह से तबीयत खराब थी। उन्होने बताया कि रोशन कोहली मूल रूप् से उत्तरकाशी के रहने वाले है।

डॉक्टर अरविंद राणा ने बताया कि शाम के समय पुलिसकर्मी को अचेत अव्यवस्था में अस्पताल लाया गया था जांच के उपरांत उनको मृत घोषित किया गया। उन्होंने कहा की मृत्यु के कारण का पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता लग पायेगे। उन्होंने का संभवत हार्ट अटैक से भी पुलिसकर्मी की मौत हुई होगी।

वहीं, मसूरी पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है। साथ ही घटना की जानकारी रोशन कोहली के परिजनों को दे दी गई है।

पुलिस ने बताया कि मसूरी से पहले रोशन कोहली देहरादून के नेहरू कॉलोनी कोतवाली में तैनात थे. उन्होंने 4 महीने पहले ही मसूरी में जॉइनिंग दी थी. रोशन कोहली मूल रूप से उत्तरकाशी के रहने वाले थे।

मसूरी उप जिला अस्पताल के डॉक्टर अरविंद राणा ने बताया कि शाम के समय पुलिसकर्मी को अचेत अवस्था में अस्पताल लाया गया था. जांच के बाद हेड कांस्टेबल को मृत घोषित कर दिया गया. उन्होंने कहा कि मौत की वजह पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता लग पाएगा. आशंका है कि हार्ट अटैक से पुलिसकर्मी की मौत हुई होगी।