बड़ी खबर: कर्ज के मर्ज में पत्नी समेत डॉक्टर ने की खुदकुशी

कर्ज के मर्ज में पत्नी समेत डॉक्टर ने की खुदकुशी

काशीपुर में निजी चिकित्सालय में तैनात चिकित्सक द्वारा अपनी पत्नी के समेत आत्महत्या किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और घटना से संबंधित जानकारी ली। पुलिस ने मृतक चिकित्सक दंपत्ति के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

काशीपुर में एक निजी हॉस्पिटल में तैनात डॉ. इंद्रेश शर्मा मृतक दंपत्ति की दो संतान हैं। अपनी पत्नी वर्षा शर्मा और 12 वर्षीय पुत्र ईशान के साथ रहते थे। उनकी पत्नी वर्षा शर्मा कैंसर से पीड़ित थी और उनका काफी समय से इलाज भी चल रहा था।

वही कोरोना के बाद से उन्होंने आर्थिक तंगी के चलते अपने पुत्र को पढ़ने के लिए स्कूल भी नहीं भेजा था। उनकी एक पुत्री भी है, जिसकी उन्होंने शादी कर दी थी। आज सुबह 50 वर्षीय डॉ इंद्रेश शर्मा व उनकी पत्नी वर्षा शर्मा के शव आज सुबह संदिग्ध अवस्था में बिस्तर पर मिले।

घर में उनका पुत्र इशान आज सुबह जब उठा तो काफी देर तक जब उसके माता-पिता नहीं उठे। कमरे में जाकर देखा तो दोनों मृत अवस्था में पड़े थे। इशान ने पड़ोसियों को रोते हुए जानकारी दी।

मामले की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। एसपी काशीपुर अभय सिंह के मुताबिक घटना स्थल पर सिरींज और सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमे डॉक्टर अपनी स्वेच्छा से सुसाइड किए जाने का जिक्र किया गया है तथा किसी को भी इसके लिए जिम्मेदार नहीं ठहराया गया है।

प्रथम दृष्ट्या यह आत्महत्या का मामला लग रहा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। मृतक चिकित्सक चामुंडा मंदिर के पास स्थित एक चिकित्सालय में कार्यरत थे।

बताया जा रहा है कि, उनकी पत्नी को असाध्य बीमारी थी जिसके चलते वह सम्भवतः तनाव में थे। चिकित्सक की पुत्री का विवाह जसपुर में हुआ है। माता पिता की मौत की जानकारी पाकर वह भी पहुंच गई।