दुःखद: फोटो खिंचवाने के चक्कर में 700 मीटर गहरी खाई में गिरा युवक। मौके पर मौत

फोटो खिंचवाने के चक्कर में 700 मीटर गहरी खाई में गिरा युवक। मौके पर मौत

मसूरी धनोल्टी मोटर मार्ग पर कपलानी के निकट एक बाइक सवार युवक फोटो खिंचवाने के चक्कर में करीब 700 मीटर गहरी खाई में जा गिरा, जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। युवक के दोस्त और स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना मसूरी पुलिस और फायर सर्विस को दी।

जिसके बाद मसूरी पुलिस एसएसआई गुमान सिंह नेगी के नेतृत्व में घटनास्थल पहुची और फायर सर्विस, पुलिस के जवानों और स्थानीय लोगो की मदद से युवक को काफी मशक्कत के बाद गहरी खाई से निकालकर मसूरी के उप जिला चिकित्सालय लाया गया।

जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मसूरी पुलिस ने बताया कि दो युवक देहरादून से बाइक पर धनोल्टी घूमने के लिये जा रहे थे। दोनो युवक कपलानी से कुछ आगे रुके और पहाड़ी दिशा पर फोटो खिचाने लगे।

उन्होने बताया कि, एक युवक द्वारा रोड साइड पर दो पैराफिट के बाइक पर बैठ कर फोटो खिचाने लगा कि अचानक बाइक अनियंतित्र हो गई और युवक बाइक के साथ करीब 700 मीटर खाई में जा गिरा।

उन्होने कहा कि खाई काफी गहरी होने के कारण खाई में गिरे युवक को रेस्क्यू करने में भारी परेशानी का सामना करना पड़ा। उन्होंने बताया कि घायल युवक को 108 एम्बुलेंस से उपजिला चिकित्सालय भेजा गया जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद उसको मृत घोषित कर दिया। उन्होंने कहा कि, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्यवाही के लिये भेजा गया।

उन्होंने बताया कि, मृतक 25 साल की उम्र का है और देहरादून से मसूरी होते हुए अपने दोस्त के साथ बाइक से धनोल्टी घूमने के लिए जा रहा था। उन्होंने बताया कि, घटना की सूचना मृतक के परिजनों को दे दी गई हे व घटना की हर पहलू से जांच की जा रही है।