एक्सक्लूसिव वीडियो: यहां पुलिसकर्मी और युवक के बीच जमकर हाथापाई। वसूली का आरोप, वीडियो वायरल

यहां पुलिसकर्मी और युवक के बीच जमकर हाथापाई। वसूली का आरोप, वीडियो वायरल

लोहाघाट। उत्तराखंड में आए दिन मित्र पुलिस एवं ग्रामीणों के बीच विवाद के नए-नए किस्से सुनने को एवं देखने को मिलते हैं इसी कड़ी में आज लोहाघाट थाना क्षेत्र के पोखरी कस्बे में लोहाघाट पुलिस के कांस्टेबल मदन नाथ व पोखरी क्षेत्र के दो युवकों के बीच सड़क में जोरदार मारपीट हो गई, मारपीट का वीडियो वहां पर खड़े लोगों ने बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया।

देखें वीडियो:-

कांस्टेबल मदन नाथ ने बताया कि, वह सम्मन तामील कराने के लिए धुनाघाट जा रहे थे पोखरी के पास सड़क किनारे 3 लोग शराब पी रहे थे जिनके द्वारा उनके साथ अभद्रता करते हुए गाली गलौज और मारपीट की गई, तथा उनकी वर्दी तक फाड़ दी गई।

मारपीट में उन्हें चोट लगी है तथा अपने बचाव में उन्हें भी मारपीट करनी पड़ी, जिसकी इन लोगों के द्वारा वीडियो बना ली गई है वही वीडियो बना रहे लोग पुलिसकर्मी पर अवैध वसूली करने के कई गंभीर आरोप लगा रहे थे।

सूचना के बाद मौके पर पहुंची 112 द्वारा मारपीट के आरोपी स्वरूप निवासी पोखरी, अशोक मेहरा निवासी तयारसो को मौके से गिरफ्तार कर लिया, तथा एक आरोपी फरार हो गया है।

वहीं एसपी चंपावत देवेंद्र पिंचा ने कहा, इस गंभीर मामले की जांच सीओ चंपावत के द्वारा की जा रही है, पुलिस ने दोनों आरोपियों व पुलिसकर्मी का उप जिला चिकित्सालय लोहाघाट में मेडिकल करवाया है।

मामले की जांच की जा रही है। घटना की सत्यता पुलिस जांच के बाद ही पता लग पाएगी। फिलहाल दोनों आरोपी पुलिस हिरासत में है। वही पुलिसकर्मी पर कार्रवाई करने की मांग भी ग्रामीणों द्वारा की जा रही है।