गुड न्यूज: माउंटेन साइकिलिंग के रजिस्ट्रेशन शुरू। ऐसे भरें फॉर्म, जाने सही तरीका

माउंटेन साइकिलिंग के रजिस्ट्रेशन शुरू। ऐसे भरें फॉर्म, जाने सही तरीका

माउंटेन साइकिलिंग करने वाले साइकिलिस्ट के लिए अच्छी खबर है कुमाऊँ मंडल विकास निगम और यूथ हॉस्टल एसोसिएशन ऑफ इंडिया द्वारा 19 मार्च को 42 किलोमीटर लम्बी माउंटेन साइकिल रैली का आयोजन किया जा रहा है।

यह रैली काठगोदाम रेलवे स्टेशन से होते हुए भीमताल टीआरसी पर समाप्त। साइकिल रैली का रूट काठगोदाम रेलवे स्टेशन से कैलाश द्वार रानीबाग, अमृतपुर, भौर्सा, बानना, बासा, जंगलिया गांव, दोबाटी होते हुए पर्यटक आवास गृह भीमताल तक होगी।

कुमाऊँ मंडल विकास निगम और यूथ हॉस्टल एसोसिएशन ऑफ इंडिया द्वारा आयोजित इस माउंटेन साइकिल रैली को जिला प्रशासन नैनीताल पुलिस, सूचना विभाग और पर्यटन विभाग के सहयोग से किया जा रहा है।कुमाऊँ मंडल विकास निगम के जीएम एपी बाजपेई ने बताया कि माउंटेन साइकिलिस्ट के लिए यह एक अच्छा अवसर है कि उन्हें साइकिलिंग के लिए नया ट्रैक मिलेगा और इस रैली का उद्देश्य माउंटेन बाइकिंग, पर्यटन को बढ़ावा, सेफ़ राइडिंग का मैसेज देना है।

रैली 19 मार्च को सुबह 6:30 काठगोदाम रेलवे स्टेशन से शुरू होगी और भीमताल टीआरसी में समाप्त होगी। उन्होंने बताया कि इस माउंटेन साइकिल इन रैली में भाग लेने के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू कर दिए गए हैं। इच्छुक साइकिलिस्ट इस https://tinyurl.com/Shivalik-Trails फार्म को भर कर रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं।Contact: 8218604312, 9811805022