बड़ी खबर: पुलिस कस्टडी से फरार हुआ चोर। कई टीमें तलाश में जुटी

पुलिस कस्टडी से फरार हुआ चोर। कई टीमें तलाश में जुटी

रिपोर्ट- वंदना गुप्ता

हरिद्वार। तीन दिन पूर्व कनखल के पौराणिक दरिद्र भंजन महादेव मंदिर में चांदी का छत्र और कीमती सामान चुराने के आरोप में पकड़ा गया एक अभियुक्त पुलिस की कैद से फरार हो गया है।

घटना कनखल थाने की है। मंदिर में हुई चोरी के मामले में पुलिस ने दो सगे भाइयों रवि सरदार और चवन्नी को गिरफ्तार किया था। गुरुवार देर रात हुई उनकी गिरफ्तारी के बाद शुक्रवार को उन्हें कोर्ट में पेश किया जाना था।

लेकिन सुबह जब पुलिस इनको कोर्ट ले जाने की तैयारी कर रही थी, तभी अभियुक्त चवन्नी बाथरूम का बहाना बनाकर थाना परिसर में बने टॉयलेट में गया और अंदर से ही खिड़की से भाग निकला।

थाने से कैदी फरार होने की घटना से पुलिस में हड़कंप मच गया। फरार कैदी चवन्नी की तलाश में कई पुलिस टीमें बनाई गई हैं 6 माह पहले भी कनखल थाने से एक मुजरिम फरार हो गया था। एसपी सिटी स्वतंत्र कुमार का कहना है कि, कनखल थाना क्षेत्र के दरिद्र भंजन मंदिर में चोरी की घटना को अंजाम देने वाला अभियुक्त चवन्नी बाथरूम जाने के बहाने दीवार टापकर भाग गया।

पुलिस द्वारा कई टीमों का गठन किया गया है। जल्द ही अभियुक्त को गिरफ्तार किया जाएगा। कनखल थाना क्षेत्र में पूर्व में भी एक अभियुक्त फरार हो गया था, उसे तुरंत ही पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया था।

हमारे द्वारा वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को एक रिपोर्ट बनाकर भेजी जाएगी, जिसकी भी इसमें संलिप्ता पाई जाएगी उसके ऊपर कार्रवाई होगी।