एक्सक्लूसिव: कांग्रेस विधायक के चुनावी वायदे हुए हवाहवाई। खस्ताहाल सड़कों से जूझ रहे क्षेत्रवासी

कांग्रेस विधायक के चुनावी वायदे हुए हवाहवाई। खस्ताहाल सड़कों से जूझ रहे क्षेत्रवासी

रिपोर्ट- वंदना गुप्ता

हरिद्वार। चुनाव में राजनेता जनता को लुभाने के लिए बड़े-बड़े दावे करते हैं, मगर चुनाव जीतने के बाद जनता को बेहाल स्थिति में छोड़ देते हैं। हरिद्वार ज्वालापुर से कांग्रेस विधायक रवि बहादुर ने चुनाव जीतने से पहले ज्वालापुर विधानसभा की जनता से बड़े-बड़े वादे किए थे मगर धरातल पर यह सारे वादे हवा-हवाई साबित हो रहे हैं।

ज्वालापुर विधानसभा के ग्राम गढ़मीरपुर की सड़के खस्ताहाल है। गांव के कई क्षेत्र ऐसे भी है, जहाँ पर सड़को पर बड़े-बड़े खड्डे बन चुके है, जिसके चलते बड़ी दुर्घटना भी घट सकती है। मगर इसके बावजूद भी इन सड़को की मरम्मत करने का प्रयास नहीं किया जा रहा।

स्थानीय निवासियों का कहना है कि, खस्ताहाल सड़कें होने के कारण लोगों को काफी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। सड़कों में गड्ढे हो रहे हैं, जिसमें पानी भर रहा है जिस कारण काफी हादसे हो रहे हैं।

कीचड़ के कारण स्कूल जा रहे बच्चों के कपड़े भी खराब होते है। विधायक कों इन सड़कों पर भी घूमना चाहिए। लोगों का कहना है कि, सड़के 8 साल से खस्ताहाल है। चुनाव में वोट मांगने नेता आते हैं मगर जीतने के बाद लोगों की समस्याओं पर ध्यान नहीं देते।

ज्वालापुर विधानसभा से कांग्रेस विधायक रवि बहादुर का कहना है कि, मेरे संज्ञान में आया है कि, ग्राम गढ़मीरपुर की सड़क में गड्ढे हो रखे हैं। यह सड़क पीडब्ल्यूडी के अंडर में आती है। मेरे द्वारा अधिकारियों को कहा गया है, जल्द ही सड़क का कार्य किया जाएगा।

विधानसभा चुनाव के वक्त ज्वालापुर कांग्रेस विधायक रवि बहादुर क्षेत्र की हर सड़कों पर घूमने थे और जनता से वोट मांगा था, मगर चुनाव जीतने के बाद इनको क्षेत्र की खसहाल सड़कें दिखाई नहीं देती है।

अब देखना होगा कि, विधायक के संज्ञान में खस्ताहाल सड़कों का मामला आया है, कितनी जल्दी इन खस्ताहाल सड़कों की मरम्मत हो पाती है।