बड़ी खबर: सिडकुल के RM को शराब पीकर हंगामा करना पड़ा भारी। मंत्री ने दिए सस्पेंड करने के निर्देश

सिडकुल के RM को शराब पीकर हंगामा करना पड़ा भारी। मंत्री ने दिए सस्पेंड करने के निर्देश

रिपोर्ट- वंदना गुप्ता
हरिद्वार। सिडकुल के आरएम गिरधर रावत ने लोहड़ी की रात हरिद्वार दीप गंगा सोसायटी पहुंचकर शराब के नशे में खूब हंगामा किया था।

साथ ही लोगों के साथ अभद्रता भी की थी, लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद गिरधर रावत ने पुलिस के सामने सब से माफी मांग कर अपना पीछा छुड़ाया था।

मगर शराब पीकर हंगामा करना गिरधर रावत को भारी पड़ सकता है। कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने सिडकुल के एमडी रोहित मीणा को गिरधर रावत को सस्पेंड करने के निर्देश दिए हैं।

हरिद्वार पहुंचे उद्योग विकास मंत्री गणेश जोशी का कहना है कि, मुझे शिकायत प्राप्त हुई थी कि, सिडकुल के आरएम गिरधर रावत द्वारा शराब के नशे में महिला के साथ अभद्रता की गई है।

मामला बढ़ने के बाद उनके द्वारा माफी मांगी गई। मेरे द्वारा तुरंत सिडकुल के एमडी रोहित मीणा से फोन पर वार्ता की गई है। इस मामले में गिरधर रावत को सस्पेंड किया जाएगा और पूरे प्रकरण की जांच होगी।

जांच में दोषी पाए जाने पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी, क्योंकि यह पुष्कर सिंह धामी की सरकार है, किसी भी प्रकार की अभद्रता बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

यह हमारी सरकार का संकल्प है। सरकार तुरंत इस तरह के मामलों पर कार्रवाई करती है, क्योंकि ऐसे मामलों से सरकार की छवि खराब होती है।