अपराध: पुलिस के लिए सरदर्द बना बाइक चोर गिरफ्तार। पांच बाइक भी बरामद

पुलिस के लिए सरदर्द बना बाइक चोर गिरफ्तार। पांच बाइक भी बरामद

रिपोर्ट- वंदना गुप्ता
हरिद्वार जिले में बाइक चोरी की घटनाएं लगातार बढ़ रही है। बाइक चोर आए दिन चोरी की घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो जाते हैं। मगर पुलिस बाइक चोरी की इन घटनाओं को रोकने में नाकाम साबित होती है।

आज ज्वालापुर पुलिस द्वारा एक बाइक चोर को गिरफ्तार किया गया, जिसके पास से पुलिस ने पांच चोरी की बाइक भी बरामद की है। पुलिस द्वारा संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपी को कोर्ट के समक्ष पेश करने की कार्रवाई की जा रही है।

एसपी सिटी स्वतंत्र कुमार का कहना है कि, ज्वालापुर पुलिस द्वारा एक बाइक चोर को गिरफ्तार किया गया उसकी निशानदेही पर पुलिस ने पांच चोरी की बाइक भी बरामद की। पुलिस द्वारा संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपी को कोर्ट में पेश किया जा रहा है।

इनका कहना है कि, बाइक चोरी की घटना को रोकने के लिए सीसीटीवी कैमरे काफी संख्या में लगाए गए हैं। इसके साथ ही प्राइवेट लोगों से भी हमारे द्वारा अपील की जा रही है कि, वो भी सीसीटीवी कैमरे लगाए।

अब तक हरिद्वार में चार हजार से ज्यादा सीसीटीवी कैमरे लगाए जा चुके हैं। पुलिस द्वारा बाइक चोरी की घटना को अंजाम देने वाले कई गैंग को गिरफ्तार पर बाइके भी बरामद की गई है।