बड़ी खबर: संदिग्ध परिस्थिति में 8 माह का बच्चा लापता। मचा हड़कंप, CCTV खंगालने में जुटी पुलिस

संदिग्ध परिस्थिति में 8 माह का बच्चा लापता। मचा हड़कंप, CCTV खंगालने में जुटी पुलिस

रिपोर्ट- वंदना गुप्ता
हरिद्वार ज्वालापुर क्षेत्र के मोहल्ला कड़च से एक 8 महीने का बच्चा संदिग्ध परिस्थिति में घर से लापता हो गया। सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। मौके पर एसएसपी हरिद्वार अजय सिंह और तमाम पुलिस के अधिकारी पहुंचे।

पुलिस द्वारा बच्चे की तलाश में आस-पास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। मगर अभी तक बच्चे का कुछ पता नहीं चल सका है। बच्चे के लापता होने की सूचना मिलते ही क्षेत्र में भारी संख्या में लोग भी इकट्ठा हो गए।

एसएसपी अजय सिंह का कहना है कि, पुलिस को सूचना मिली थी, एक 8 महीने का बच्चा घर से लापता हो गया है। कुछ लोगों ने संदिग्ध लोगों के बारे में भी बताया।

पुलिस द्वारा सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। बच्चा घर से ही गायब हुआ है, इसमें कोई जानकार व्यक्ति भी हो सकता है और अनजान भी। हमारे द्वारा जांच की जा रही है हमारे द्वारा डॉग स्कॉट को भी बुलाया गया है।

प्रथम दृश्य बच्चा चोरी की घटना है। जांच के बाद ही मामले का खुलासा हो सकेगा कि, कहीं यह षड्यंत्र तो नहीं है या फिर किसी के द्वारा बच्चा चोरी किया गया है। अभी पहली प्राथमिकता हमारी बच्चे को सकुशल बरामद करने की है।

इनका कहना है कि, बच्चे के गुमशुदा होने की सूचना पुलिस को देर से मिली है। हम सभी संभावनाओं पर कार्य कर रहे कि, कहीं बच्चा चोर बॉर्डर पार ना कर गया हो या फिर हरिद्वार में ही कहीं हो, पुलिस द्वारा चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है।

घर में सोते हुए 8 माह के बच्चे का संदिग्ध परिस्थिति में लापता हो जाने से पुलिस प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है। पुलिस द्वारा आस-पास के सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं। मगर अब तक बच्चे का पता नहीं चल सका है।

अब देखना होगा कि, पुलिस कितनी जल्दी बच्चे की तलाश कर पाती है, क्योंकि लोगों में पुलिस के खिलाफ काफी आक्रोश उत्पन्न हो रहा है।