गुड़ न्यूज़: UPSSSC ने जूनियर असिस्टेंट के पदों पर निकाली भर्ती। ऐसे करें आवेदन

UPSSSC ने जूनियर असिस्टेंट के पदों पर निकाली भर्ती। ऐसे करें आवेदन

Recruitment 2022: UPSSSC ने जूनियर असिस्टेंट के पदों पर भर्ती के लिए जॉब नोटिफिकेशन जारी किया है। अगर आप इन पदों पर आवेदन करने की योग्यता रखते हैं और एप्लीकेशन फॉर्म भरना चाहते हैं तो आपके लिए सुनहरा मौका है।

आवेदन करने की आखिरी तारीख 14 दिसंबर 2022 है।आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। रजिस्ट्रेशन ऑनलाइन (Sarkari Naukri) पर किए जा रहे हैं।

उम्मीदवारों को UPSSSC की ऑफिशियल वेबसाइट upsssc.gov.in पर जाकर आवेदन करना होगा। इस भर्ती की पूरी जानकारी आगे दी गई है।

इन पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के पास 12वीं पास का सर्टिफिकेट होना चाहिए। जिन उम्मीदवारों ने पीईटी परीक्षा दी है, वे भी इस भर्ती के लिए आवेदन कर सकते हैं।

इसके अलावा हिंदी की टाइपिंग स्पीड 25 शब्द प्रति मिनट इंग्लिश और की टाइपिंग स्पीड 30 शब्द मिनट की होनी चाहिए। डोएक का सीसीसी सर्टिफिकेट या समकक्ष सर्टिफिकेट होना चाहिए।

पहले तो यूपी पीईटी परीक्षा 2021 के स्कोर के आधार पर जूनियर असिस्टेंट भर्ती परीक्षा के लिए उम्मीदवारों का चयन किया जाएगा।

इसलिए इस परीक्षा में शामिल होने के लिए केवल वही उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं, जो पीईटी 2021 में शामिल हुए हों और जिन्हें स्कोर कार्ड मिला हो। बता दें कि, इसके लिए कोई परीक्षा नहीं होगी और नहीं इंटरव्यू नहीं लिया जाएगा।