गजब: युवती के ATM से उसके भाई में उड़ाए लाखों रुपये। CCTV देख परिजन हुए हैरान

युवती के ATM से उसके भाई में उड़ाए लाखों रुपये। CCTV देख परिजन हुए हैरान

नैनीताल। एक किशोर ने अपनी ही बहन से ठगी कर ली। उसने बहन के खाते से 1.37 लाख की रकम निकाल ली। जब बैंक पासबुक में रूपये निकले दिखे तो बहन हैरान हो गई। ऐसे में उसने इसकी शिकायत पुलिस से की।

पुलिस जांच में पता चला कि, युवती के एटीएम से उसका भाई ही कई बार पैसे निकालते दिखा। जिसके बाद पुलिस ने किशोर की काउंसलिंग कर परजिनों को सौंप दिया है।

जानकारी के अनुसार एक युवती नैनीताल के बीडी पांडे अस्पताल में कार्यरत है। युवती ने बैंक जाकर पासबुक में एंट्री करवाई तो खाते में रूपये निकले थे। जिसके बाद उसने तत्काल खाते को सीज करवा दिया।

फिर कोतवाली पहुंचकर पुलिस को पूरे मामले से अवगत कराया। शिकायत पर कोतवाली पुलिस को बैंक से जानकारी मिली कि, एटीएम से ही रकम निकाली गई है।

इसके बाद पुलिस युवती के आवास के निकट के एटीएम चेक करने पहुंची, वहां लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली गई तो उसमें कई बार युवती का भाई ही एटीएम से पैसे निकालते दिखा। जिसे देख पुलिस भी हैरान हर गई।

वहीं जब यह बात घरवालों को पता चली तो उनके भी होश उड़ गए। इस मामले में कोतवाल प्रीतम सिंह का कहना है कि, युवती के भाई को कोतवाली में पूछताछ और काउंसलिंग के बाद उसके परिजनों को सौंप दिया गया।