बड़ी खबर: सेवानिवृत्त शिक्षिका के घर से 75 हजार रुपये की लूट। तलाश में जुटी पुलिस

सेवानिवृत्त शिक्षिका के घर से 75 हजार रुपये की लूट। तलाश में जुटी पुलिस

देहरादून। उत्तराखंड में बदमाशों के हौंसले बुलंद है। अब बैंक से आ रही वृद्वा का पीछा कर बदमाश घर में घुसे और उससे 75 हजार रुपये लूट ले गये। वृद्धा ने नातिन की शादी के लिए बैंक से रकम निकाले थें।

घटना के बाद पुलिस ने इलाके की नाकेबंदी की लेकिन बदमाश का कुछ पता नहीं चल पाया। पुलिस कॉलोनी और आस-पास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज के आधार पर बदमाशों को पकड़ने का प्रयास कर रही है।

ये पूरी घटना रायपुर थाना क्षेत्र के डांडा खुदानेवाला की है। जहां सोमवार सेवानिवृत्त शिक्षिका विमला देवी उम्र 70 सास अपनी बहू के साथ रहती हैं। आगामी 09 दिसंबर को उनकी नातिन की शादी है। वह अपनी बहू ममता के साथ स्कूटर से ईसी रोड स्थित यूनियन बैंक गई थीं।

शादी में खर्च के लिए 60 हजार रुपये निकाले और बहू के साथ घर आ गईं। उनकी बहू घर की ऊपरी मंजिल पर चली गईं, जबकि विमला देवी नीचे अपने कमरे में थीं। तभी दो युवक उनके घर में घुसे और उनसे कमरा किराये पर लेने की बात करने लगे।

इस दौरान विमला देवी उनसे बात कर रही थीं कि एक युवक ने उन्हें पीछे से पकड़ लिया। धमकी देने लगा कि जो रुपये बैंक से लाई हैं दे दो, नहीं तो जान से मार देगा। इस पर वह डर गईं और अलमारी की ओर इशारा कर दिया।

एक बदमाश ने अलमारी में रखा बैग निकाला और उन्हें धक्का देकर दोनों भाग गए। बदमाशों ने अपनी बुलेट घर के बाहर खड़ी की थी।

जानकारी देते हुए सीओ नेहरू कॉलोनी अनिल कुमार जोशी ने बताया कि, वृद्धा 60 हजार रुपये बैंक से निकालकर लाई थीं। 15 हजार रुपये इसमें पहले से रखे थे। फिलहाल पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी है।