हादसा: यहां दो बाइकों की भिड़ंत में युवक की मौत, बच्चे घायल

Accident

यहां दो बाइकों की भिड़ंत में युवक की मौत, बच्चे घायल

उत्तराखंड के हरिद्वार जिले में 15 अगस्त स्वतंत्रता दिवस की सुबह एक दुखद हादसा हो गया। जब एक पिता अपने दोनों बच्चों को 15 अगस्त स्वतंत्रता दिवस के मौके पर स्कूल छोड़ने जा रहे थे।

दरअसल, हरिद्वार-रुड़की हाईवे पर दो बाइक की आमने-सामने से जोरदार भिड़ंत हो गई है। इस हादसे में रहमतपुर गांव निवासी बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया।

साथ ही बाइक पर बैठे दो बच्चों के हल्की-फुल्की चोटें आई हैं। सभी को रुड़की सिविल अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया, जहां पर अस्पताल के चिकित्सकों ने बाइक सवार को मृत घोषित कर दिया।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है। जानकारी के मुताबिक पिरान कलियर थाना क्षेत्र के रहमतपुर गांव निवासी बृजेश अपने दो बच्चों को बाइक पर बैठा कर सोमवार की सुबह स्कूल छोड़ने के लिए निकले थे।

जैसे ही बृजेश सिविल लाइन कोतवाली क्षेत्र के कोर कॉलेज के पास पहुंचे तो तेज गति से आ रहे बाइक सवार ने उन्हें टक्कर मार दी। हादसे में दोनों बच्चे और बृजेश घायल हो गए।

मौके पर मौजूद लोग घायलों को लेकर रुड़की सिविल अस्पताल गए, जहां डॉक्टरों ने बृजेश को मृत घोषित कर दिया। वही बच्चों के हल्की चोटें आई हैं।

बताया जा रहा है कि, दूसरे बाइक सवार का कुछ पता नहीं चल पाया है, जिस समय हादसा हुआ और पुलिस वहां पहुंची तो वहां पर दूसरा बाइक सवार मौजूद नहीं था।

मामले में सिविल लाइन कोतवाली प्रभारी देवेंद्र सिंह चौहान का कहना है कि, अभी इस मामले में तहरीर नहीं मिली है, तहरीर मिलने के बाद कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।