बिग ब्रेकिंग: सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में शामिल शूटर पुलिस एनकाउंटर में ढ़ेर

 सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में शामिल शूटर पुलिस एनकाउंटर में ढ़ेर

अमृतसर। पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के शूटरों के साथ लगभग पांच घंटे तक चली पुलिस की मुठभेड़ फिलहाल समाप्त हो गई है। पंजाब पुलिस के डीजी ने एनकाउंटर खत्म होने की पुष्टि कर दी है। पंजाब डीजीपी ने बताया कि, एनकाउंटर में चार शूटर मारे गए हैं।

इनमें से दो शूटर सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस के आरोपी हैं। शूटरों के पास से ak-47 बरामद हुई है। अमृतसर पुलिस ने अटारी के चिचा भकना गांव स्थित उस इमारत पर कब्जा कर लिया है, जिसमें गैंगस्टर छिपे हुए थे। इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी है।

एनकाउंटर में सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में शामिल दो शूटर जगरूप उर्फ रूपा और मनप्रीत उर्फ मन्नू भी मारे गए हैं। मूसेवाला की हत्या के बाद से ही दोनों फरार चल रहे थे। पहले पुलिस इन्हें तरनतारन से गिरफ्तार करने वाली थी, लेकिन दोनों वहां से भाग गए थे।

वहीं शूटर्स की मौजूदगी की जानकारी मिलने के बाद पंजाब पुलिस भारी फोर्स के साथ अटारी के चिचा भकना गांव पहुंची थी। यहां एक खेत में मौजूद खाली बिल्डिंग के अंदर गैंगस्टर छिपे हुए थे और रुक-रुककर फायरिंग कर रहे थे। पहले अंदाजा लगाया जा रहा था कि, यहां 6 से 7 गैंगस्टर छिपे हो सकते हैं।

एनकाउंटर में कैमरामैन भी घायल

गैंगस्टर के साथ एनकाउंटर के दौरान एक टीवी न्यूज चैनल के कैमरामैन को भी गोली लग गई है। एबीपी न्यूज के कैमरामैन सिकंदर मुठभेड़ के दौरान हुई फायरिंग की चपेट में आ गए, उनको गोली लगी है। पुलिस की टीम में मौजूद अधिकारियों ने उन्हें फर्स्ट ऐड देकर सुरक्षित जगह पर पहुंचाया है।