बड़ी खबर: यहाँ अनियंत्रित होकर दुकानों में घुसी बस। कई यात्री जख्मी, ड्राइवर फरार

यहाँ अनियंत्रित होकर दुकानों में घुसी बस। कई यात्री जख्मी, ड्राइवर फरार

रिपोर्ट- मनीषा वर्मा
नैनीताल। गरमपानी में तहसील परिसर के समीप एक बस अचानक अनियंत्रित होकर 3 दुकानों को क्षतिग्रस्त करते हुए अंदर जा घुसी। इस दौरान बस में 20 यात्री सवार थे। बस चालक मौका देख घटनास्थल से फरार हो गया। वहीं घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गरमपानी पहुंचाया।

जानकारी के अनुसार भवाली अल्मोड़ा राष्ट्रीय राजमार्ग में स्थित गरमपानी में तहसील परिसर के समीप हल्द्वानी से रानीखेत की ओर जा रही बस संख्या UK 04PA0737 अचानक अनियंत्रित होकर तीन दुकानों को क्षतिग्रस्त करते हुए अंदर घुस गई। हादसे में दुकानदार व बस सवार यात्री घायल हो गए। घटना की सूचना खैरना चौकी पुलिस को दी गई।

घटना की सूचना मिलते ही थाना/चौकी प्रभारी दिलीप कुमार और तहसीलदार मनीषा बिष्ट मौके पर पहुंचे, घायलों को अस्पताल पहुंचाकर घटना के कारणों का पता लगाने में जुट गए। वहीं बस चालक मौका देख कर घटनास्थल से फरार हो गया।

थाना/चौकी प्रभारी एसआई दिलीप कुमार ने कहा कि, घायलों को अस्पताल पहुंचाने के बाद जांच की जाएगी। जिसके चलते तहसीलदार मनीषा बिष्ट ने घटनास्थल का मौका-मुआयना कर पुलिस को जांच के निर्देश दिए। साथ ही उन्होंने कहा कि, हादसे की जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।