दुःखद: यहां गदेरे में नहाने गए दो बच्चों की डूबने से मौत। परिवार में मचा कोहराम

यहां गदेरे में नहाने गए दो बच्चों की डूबने से मौत। परिवार में मचा कोहराम

उत्तराखंड में नहाने के दौरान होने वाले हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। अब एक और हादसा उत्तराखंड के श्रीनगर क्षेत्र के विल्वकेदार गधेरे में हुआ है। जहां घर में खेलने का बहाना बनाकर दो बच्चे गधेरे में नहाने गए और वहीं डूब गए। देर रात तक जब घर नहीं पहुंचे तब जाकर परिजनों ने खोजबीन की तो पूरी घटना का पता चला।

जानकारी के मुताबिक कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत विल्बकेदार खंदुखाल मार्ग पर स्थित नकोट गांव के निवासी चरण सिंह जो कि कीर्ति नगर क्षेत्र में सरकारी विद्यालय में लिपिक हैं। इसके अलावा मैंखंडी गांव के रहने वाले महेश जापान में काम करते हैं।

देर शाम चरण सिंह का 12 वर्षीय बेटा सक्षम और महेश सिंह का 10 वर्षीय बेटा मयंक दोनों दोस्त हैं और शाम को खेलने की बात कहकर घर से निकल गए, लेकिन रात तक वापस नहीं आए तो घबराए परिजनों ने खोजबीन की लेकिन कुछ पता नहीं चला।

जिसके पश्चात दोनों बच्चों के परिजनों ने रात 11:00 बजे कोतवाली में बच्चों के घर नहीं लौटने की सूचना दी इस पर प्रभारी कोतवाल संतोष पैथवाल शहीद पुलिस बल ने खोजबीन शुरू की, रात लगभग 12:00 बजे दोनों बच्चों के कपड़े विल्वकेदार गधेरे में बने तालाब के किनारे मिले।

इसके बाद बच्चों के नहाने के दौरान डूबने की आशंका के चलते तलाशी की गई तो रात को दोनों बच्चों के शव गधेरे से मिले, जिसके बाद परिजनों में कोहराम मच गया।