अजब-गजब: नॉनवेज की जगह दाल खिलाने पर पति ने पत्नी को पीटा। जमकर हंगामा, कार्यवाही की मांग

नॉनवेज की जगह दाल खिलाने पर पति ने पत्नी को पीटा। जमकर हंगामा, कार्यवाही की मांग

हल्द्वानी। वनभूलपुरा थाना क्षेत्र में एक पत्नी ने अपने पति को नॉनवेज के बजाय दाल खिला दी, जिस पर गुस्साए पति ने अपनी पत्नी को जमकर पीट दिया। हंगामा देख जब मोहल्ले वाले इकट्ठा हुए तो उसने अपना सिर दीवार पर दे मारा और सारा ठीकरा अपनी बीबी के सिर पर फोड़ दिया।

शिकायत के बाद एसएसपी ने मामले की जांच कर कार्रवाई करने के आदेश दिए हैं। लेन नंबर 17 आजादनगर हल्द्वानी निवासी नाजिम पुत्र नजीर हुसैन ने एसएसपी को दिए शिकायती पत्र में कहा है कि, उसका जीजा फईम घर में आया और खाने में दाल बनी होने पर उसने हंगामा खड़ा कर दिया।

आरोप है कि, उसने अपनी पत्नी के साथ मारपीट शुरू कर दी। मारपीट की सूचना जैसे ही परिजनों को हुई तो महिला का भाई और पिता उसके घर पहुँच गए। जिस पर फईम, उसका भाई आबिद, भतीजा शारिफ और सोनू उनके साथ गाली गलौज करने लगे।

इसी बीच फईम की भाभी अंजुम और उसकी बहन ने फईम की पत्नी के साथ मारपीट कर दी। उक्त लोगों ने पुलिस कार्रवाई करने पर जान से मारने की धमकी दी है।

आरोप है कि, उक्त लोग पहले भी उसकी बहन के साथ मारपीट कर चुके हैं और आए दिन दहेज की डिमांड करते रहते हैं। परिजनों ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।