दुःखद: यहां चार बच्चों की नदी में डूबने से मौत। तीन का रेस्क्यू, एक लापता

यहां चार बच्चों की नदी में डूबने से मौत। तीन का रेस्क्यू, एक लापता

उत्तराखंड के बागेश्वर जनपद के कपकोट तहसील से दर्दनाक घटना सामने आई है। जहां नदी में नहाने के दौरान 4 बच्चों की डूबने से मौत हुई है। पुलिस ने तीन बच्चों के शव को बरामद कर लिया है। जबकि एक बच्चा अभी भी लापता है।

हादसा गदेरे में नहाने के दौरान हुआ, जिसमें 4 बच्चों की डूबने की सूचना आ रही है, पूरा मामला बागेश्वर जनपद के कपकोट तहसील का है।

कपकोट थाने से 50 किलोमीटर आगे गोगिना के पास गदेरे में नहाने गए 4 बच्चे पानी में डूब गए, जिनमें से 3 बच्चों की मौत हो गई है। जहां सबको रेस्क्यू कर लिया गया है, तो वहीं एक बच्चे की तलाश की जा रही है।

एसपी बागेश्वर अमित श्रीवास्तव ने जानकारी देते हुए बताया कि, कपकोट से 50 किलोमीटर आगे की तरफ गोगीना में बच्चे गदेरे में नहा रहे थे कि, अचानक पानी तेजी से उनकी तरफ आया। जिसमें बच्चे पानी में बहने लगे। वही अभी तक तीन बच्चों के शव को पुलिस और तहसील प्रशासन की मदद से निकाल लिया गया है।

मौके पर एसडीआरएफ की टीम भी रवाना हो चुकी है और सर्च अभियान जारी है। चौथे बच्चे की तलाश भी की जा रही है। सभी बच्चे स्थानीय बताए जा रहे हैं, जो कि नहाने के लिए गदेरे में गए थे और अचानक पानी तेज होने पर सभी डूब गए।