खुशखबरी: शहरी विकास निदेशालय में बम्पर पदों पर रिक्तियां। ऐसे करें आवेदन, बेरोजगारों के लिए सुनहरा अवसर

शहरी विकास निदेशालय में बम्पर पदों पर रिक्तियां। ऐसे करें आवेदन, बेरोजगारों के लिए सुनहरा अवसर

देहरादून। उत्तराखंड में सरकारी नौकरी का सपना देख रहब युवाओं/युवतियों के लिए अच्छी खबर है। शहरी विकास निदेशालय, देहरादून ने अपने जीआईएस सेल में लीड कंसल्टेंट (जीआईएस), जीआईएस प्लानर, जीआईएस इंजीनियर और जीआईएस तकनीकी विशेषज्ञ और आईटी विशेषज्ञ के पदों के लिए पेशेवरों से आवेदन आमंत्रित किये हैं।

बता दें कि, यूडीडी देहरादून ने डोर टू डोर घरेलू सर्वेक्षण के आधार पर जीआईएस आधारित संपत्ति डेटाबेस और इलेक्ट्रॉनिक संपत्ति कर रजिस्टर की तैयारी के तहत संपर्क के आधार पर लीड कंसल्टेंट (जीआईएस), जीआईएस प्लानर, जीआईएस इंजीनियर और जीआईएस तकनीकी विशेषज्ञ और आईटी विशेषज्ञ की भर्ती को अधिसूचित किया।

देहरादून में जीआईएस पेशेवरों की भर्ती

Name of Posts No. of Posts Pay Band Educational Qualification
Lead Consultant (GIS) 01 80000/- Master in Geo Informatics/ Regional Planning/ Urban Planning
GIS Planner 01 60000/- M.Plan in Regional Planning (with certification in GIS)
GIS Engineer 01 60000/- MTech in Civil Engg or Geo-Informatics or Geo-Spatial related course or equivalent from any University or Institute
GIS Technical Specialist (with GIS server management skills) & IT expert 01 60000/- MCAMSc Remote Sensing and GIS/ MTech in Computer Science or equivalent with Certification in RDBMS and GIS software’s

चयन प्रक्रिया

  • चयन शॉर्टलिस्टिंग उम्मीदवारों के साक्षात्कार पर आधारित होगा।

ऐसे करें आवेदन

योग्य और इच्छुक उम्मीदवारों को नाम, जन्म तिथि, संचार के लिए पता, योग्यता का विवरण और संगठन को कवर करने वाले अनुभव, धारित पद, जिम्मेदारी के क्षेत्रों और प्राप्त परिलब्धियों आदि सहित एक व्यापक बायोडाटा के साथ विधिवत भरा हुआ आवेदन पत्र भेजना आवश्यक है।

पासपोर्ट साइज फोटो की दो प्रतियों के साथ, आवेदन स्पीड पोस्ट/कूरियर आवेदनों के माध्यम से एक सीलबंद लिफाफे में “पद का नाम” के रूप में सुपरस्क्रिप्ट के रूप में “शहरी विकास निदेशालय, 31/62, राजपुर रोड, निकटवर्ती पाइन-हॉल स्कूल, देहरादून, उत्तराखंड के कार्यालय में पहुंचना चाहिए- 248001” 27 जून 2022 तक।

महत्वपूर्ण तिथियाँ

  • आवेदन की अंतिम तिथि: 27 जून 2022

योग्यता

  • पोस्ट ग्रेजुएट, एमएससी, एमसीए, एमटेक, एमपीप्लान।

भर्ती संगठन

  • शहरी विकास निदेशालय, देहरादून।

नौकरी स्थान

  • देहरादून, उत्तराखंड, भारत 248001

वेतन

  • 60000.00 प्रति माह (लगभग)

मूल विज्ञापन और आवेदन पत्र के लिए: Click Here