अपराध: पुलिस की गिरफ्त में दो शातिर बाइक चोर। दस बाइकें भी बरामद

पुलिस की गिरफ्त में दो शातिर बाइक चोर। दस बाइकें भी बरामद

रिपोर्ट- सलमान मालिक
हरिद्वार। बहादराबाद थाना पुलिस ने मुखबीर की सूचना पर बाइक चोरी से जुडे दो चोरों को पकड़ लिया। पुलिस ने चोरों के कब्जे से दस चोरी की मोटरसाइकिल बरामद करते हुए चोरो को जेल भेज दिया है।

रविवार को बाइक चोरी की घटनाओं को अंजाम देने वाले चोरों का पर्दाफाश करते हुए थानाध्यक्ष बहादराबाद नितेश शर्मा ने बताया कि, उच्चाधिकारियों के दिशा-निर्देशन में चोरियों की घटना के खुलासे में जुटी टीम को सूचना मिली की एक गिरोह द्वारा बाइक चोरियों की घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है।

सूचना के आधार पर पुलिस ने तैय्यब पुत्र इलताब निवासी ग्राम जमालपुर रुड़की व शहबान पुत्र हाशिम निवासी ग्राम इक्कड़ थाना पथरी जनपद हरिद्वार को पुराने पथरी पावर हाउस के समीप से चैकिंग के दौरान एक चोरी की बाइक के साथ गिरफ्तार किया। पुलिस ने अभियुक्तों से पूछताछ कर उनकी निशानदेही से दस बाइक बरामद की है।

थाना प्रभारी नितेश शर्मा ने बताया कि, अभियुक्त शातिर किस्म के चोर हैं तथा इनके उपर पूर्व में भी विभिन्न थानों में अभियोग पंजीकृत हैं।

पुलिस कार्यवाही में थानाध्यक्ष बहादराबाद नितेश शर्मा, उपनिरिक्षक गजेन्द्र सिंह रावत, हेमदत्त भारद्वाज, कांस्टेबल बलबीर सिंह, सुशील चौहान, सुनील चौहान, हरजिन्दर सिंह, सुभाष राणा आदि पुलिसकर्मियों का महत्त्वपूर्ण योगदान रहा।