हादसा: कटरा से जम्मू जा रही बस में अचानक लगी आग। 4 लोगों की मौत, कई घायल

कटरा से जम्मू जा रही बस में अचानक लगी आग। 4 लोगों की मौत, कई घायल

जम्मू। कटरा से जम्मू जा रही एक बस में अचानक से आग लग गई। आग में झुलसकर 4 लोगों की मौत हो गई, जबकि लगभग 20 लोग घायल बताए जा रहे हैं। बस में आग लगने के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है।

बस नंबर JK14/1831 कटरा से जम्मू के लिए रवाना हुई थी, जैसे ही ये बस कटरा से एक किलोमीटर आगे निकली तो अचानक से बस में आग लग गई।

आग लगने के बाद बस में अफरा-तफरी मच गई, इसी दौरान पुलिस और राहत एवं बचाव दल मौके पर पहुंचा। कुछ यात्रियों को बस से सुरक्षित निकाल लिया गया। घायलों को नजदीकी सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने किया ट्वीट

Advertisements

बताया जा रहा है कि, बस में यात्रा करने वाले सभी यात्री वैष्णो देवी माता के दर्शन के लिए जा रहे थे। हादसे की सूचना मिलते ही केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने तुरंत ट्वीट किया। उन्होंने लिखा, ”कटरा में बस दुर्घटना की खबर मिलते ही जम्मू के डिप्टी कमिश्नर बबीला रखवाला से बात की, घायलों को नजदीकी नारायणा अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवा दिया गया है। हादसे में घायलों को आर्थिक मदद सहित हर संभव सहायता प्रदान की जाएगी।’

बस के इंजन में लगी थी आग- डीजीपी

जम्मू-कश्मीर के पुलिस महानिदेशक दिलबाग सिंह ने बताया कि, बस में आग किसी धमाके से नहीं लगी, बल्कि इंजन में आग लगने की वजह से ये हादसा हुआ है।