दहशत: यहां 06 स्टेशनों समेत धार्मिक स्थलों को बम से उड़ाने की धमकी। पत्र को देख अलर्ट मोड़ पर पुलिस

यहां 06 स्टेशनों समेत धार्मिक स्थलों को बम से उड़ाने की धमकी। पत्र को देख अलर्ट मोड़ पर पुलिस

रूड़की रेलवे स्टेशन को बम से उड़ाने का पत्र मिलने से रेलवे प्रशासन में हड़कंप मच गया। जिसके बाद रेलवे अधीक्षक ने बताया कि, उनको देर शाम रेलवे स्टेशन पर एक धमकी भरा पत्र मिला है, जिसमें 21 मई को लक्सर, नजीबाबाद, देहरादून, रूड़की, ऋषिकेश, हरिद्वार रेलवे स्टेशन समेत कई रेलवे स्टेशनों के अलावा 23 मई को हरिद्वार और अन्य धार्मिक स्थलों को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है।

जानकारी के अनुसार पत्र भेजने वाले ने खुद को आंतकी संगठन जैश ए मोहम्मद का एरिया कमांडर बताया है। बताया गया है कि, पत्र में टार्गेट पर उत्तराखंड के मुख्यमंत्री का नाम भी शामिल है। जिसके बाद हरिद्वार से नाजीवाबाद तक पत्र मिलने से हड़कंप मच गया।

रेलवे के मुताबिक रूड़की रेलवे स्टेशन के अधीक्षक को शनिवार शाम को एक धमकी भरा पत्र मिला है। जिसमें पत्र में टूटी-फूटी हिंदी में लिखा हुआ है कि, इसमें खुद को आंतकी संगठन जैश ए मोहम्मद का एरिया कमांडर सलीम अंसारी बता कर लक्सर, नजीवाबाद, देहरादून, रूड़की, ऋषिेकेश, हरिद्वार रेलवे स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है।

साथ ही हरिद्वार में मंशा देवी, चंडी देवी समेत अन्य धार्मिक स्थलों को भी निशाना बनाने की धमकी दी है। हालांकि पूर्व में भी इस तरह के कई पत्र मिल चुके है।

सूत्रों की माने तो पुलिस पूर्व में मिले ऐसे पत्रों की हैंडराइटिंग मिलान कर रही है। हालांकि पहले मिले पत्रों की तरह यह किसी की शरारत भी हो सकती है, लेकिन मामला संवेदनशील होने के चलते पुलिस अलर्ट मोड में है।

देर रात तक रेलवे और पुलिस अधिकारी इस बारें में कुछ भी कहने से बचते रहे। रूड़की जीआरपी की कार्यवाहक थानाध्यक्षा ममता गोला ने बताया कि, पत्र मिलने की जानकारी मिली है।