अपराध: पुलिसकर्मी से मारपीट के आरोप में दो गिरफ्तार, 6 फरार

पुलिसकर्मी से मारपीट के आरोप में दो गिरफ्तार, 6 फरार

रूद्रपुर। पुलिस कर्मी के साथ मारपीट का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया में बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। जिसके बाद एसएसपी ने मारपीट कर रहे युवकों की गिरफ्तार करने के लिए तीन टीमों का गठन किया है। साथ ही सीओ सिटी को आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही के निर्देश दिए है।

बता दें कि, रुद्रपुर में एक पुलिस कर्मी के साथ मारपीट का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमे कुछ युवक पुलिस कर्मी पर डंडे बरसाते दिखाई पड़ रहे हैं। बेखौफ युवक पुलिस कर्मी को जमीन पर गिरने के बाद भी उस पर डंडे बरसा रहे है।

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है। पुलिस के मुताबिक घटना 19 मार्च की है, लेकिन इसका वीडियो अब वायरल हो रहा है। इस घटना में रम्पुरा चौकी में तैनात पुलिस कर्मी विजेंद्र शर्मा गंभीर रूप से घायल हुआ है। पुलिस ने मामले में 8 लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया था। जिसमे 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

लेकिन वीडियो में पुलिस कर्मी से मारपीट करने वाले 6 आरोपी फरार चल रहे है। जैसे ही वीडियो एसएसपी के संज्ञान में आया तो उन्होंने सीओ को मामले को गंभीरता से लेने और तत्काल आरोपियों की गिरफ्तारी करने के निर्देश दिए है। उन्होंने कहा कि, आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही की जाएगी।

मिली जानकारी के अनुसार 19 मार्च को रम्पुरा पुलिस को सूचना मिली कि, क्षेत्र में दो पक्षों में विवाद हो गया। जिसके बाद पुलिसकर्मी विजेंद्र शर्मा मौके पर पहुंचे और मामले को शांत कराया। लेकिन वहां पर कुछ युवक गाली गलौज करते हुए सिपाही से जा भिड़े और सिपाही की जमकर पिटाई कर दी।

इस दौरान सिपाही गंभीर रूप से घायल हो गया। जिससे सिपाही के शरीर में काफी चोटे आई और एक पैर फेक्चर हो गया था। जिसके बाद पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया। वीडियो एसएसपी के संज्ञान में आते ही पिटाई कर रहे युवकों पर सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए हैं।