गजब: टिकट कटने पर प्रत्याशियों के सामने रोये कांग्रेस प्रत्याशी

टिकट कटने पर प्रत्याशियों के सामने रोये कांग्रेस प्रत्याशी

उत्तराखण्ड के हल्द्वानी में टिकट कटने के बाद समर्थकों के सामने रोए कांग्रेस के कालाढूंगी विधानसभा से प्रबल दावेदार महेश शर्मा। कांग्रेस प्रदेश महासचिव महेश शर्मा ने बुलाई क्षेत्र में महापंचायत और निर्दलीय चुनाव लड़ने पर ली राय।

नैनीताल जिले की कालाढूंगी विधानसभा क्षेत्र में लंबे समय से जनता के बीच रहे कांग्रेस प्रदेश महासचिव महेश शर्मा का नाम सोमवार को हुई कांग्रेस प्रत्याशियों की दूसरी लिस्ट में नहीं था।

महेश शर्मा का टिकट इससे पहले भी कांग्रेस हाईकमान के फैसले से आए प्रकाश जोशी के नाम की वजह से दो बार कट चुका है।

महेश ने 2017 में टिकट कटने के बाद कांग्रेस छोड़कर निर्दलीय चुनाव लड़ा था, लेकिन बाद में दिवंगत नेत्री इंदिरा हृदयेश उन्हें दोबारा कांग्रेस में ले आई थी। इस चुनाव में महेश शर्मा विजयी भाजपा प्रत्याशी बंशीधर भगत के बाद दूसरे नंबर पर रहे थे।

महेश शर्मा ने निर्दलीय लड़ते हुए कांग्रेस के पैराशूट प्रत्याशी प्रकाश जोशी को तीसरे नंबर पर खदेड़ दिया था।उम्मीदों के बावजूद दूसरी लिस्ट में नाम नहीं होने के बाद आज महेश शर्मा ने अपने समर्थकों की महापंचायत बुलाई।

समर्थकों को संबोधित करते हुए महेश शर्मा भावुक हो गए और उनकी आंखें भर आईं। महेश शर्मा ने कहा कि, सैकड़ों की तादाद में पहुंचे समर्थकों के साथ राय मशवरा करने के के बाद ही निर्दलीय चुनाव लड़ने का फैसला लिया जाएगा।