अपराध: कोतवाली पुलिस के लिए सरदर्द बना बाइक चोर गिरफ्तार। 9 बाइक भी की बरामद

कोतवाली पुलिस के लिए सरदर्द बना बाइक चोर गिरफ्तार। 9 बाइक भी की बरामद

रिपोर्ट- वंदना गुप्ता
हरिद्वार। रानीपुर कोतवाली पुलिस के लिए सर दर्द बने बाइक चोर को पुलिस ने पकड़ कर आज राहत की सांस ली है। काफी समय से क्षेत्र में बाइक चोरी होने की घटना से स्थानीय लोगों में भी आक्रोश उत्पन्न हो रहा था।

पकड़ा गया बाइक चोर बड़े ही शातिर तरीके से बाइक चोरी की घटना को अंजाम देता था और अमरोहा के कबाड़ी को औने-पौने दामों में बेच देता था, पुलिस द्वारा बाइक चोर की निशानदेही पर 8 चोरी की बाइक भी बरामद की गई।

हरिद्वार कोतवाली रानीपुर क्षेत्र के विभिन्न स्थानों से हुई बाइक चोरी का खुलासा करते हुए एसपी सिटी स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि, वाहन चोरी की घटनाओं को अंजाम देने के मामले में एक अभियुक्त अंकित सैनी पुत्र धर्म सिंह निवासी ग्राम आगापुर थाना हसनपुर अमरोहा उत्तर प्रदेश हाल निवासी रावली महदूद को चोरी की बाइक संख्या UK08AH2493 के साथ गिरफ्तार किया गया।

पकड़े गए अभियुक्तों से सख्ताई से पूछताछ की गई तो अभियुक्त के द्वारा अलग-अलग क्षेत्रों से चोरी की गई 8 बाइकों के संबंध में जानकारी दी। पकड़े गए अभियुक्त की निशानदेही पर अलग-अलग स्थानों से चोरी की गई 8 मोटरसाइकिल भी बरामद कर ली गई।

अभियुक्त के द्वारा बताया गया है कि, वह क्षेत्र से चुराई गई मोटरसाइकिल को अमरोहा के कबाड़ी को औने-पौने दामों में बेच देता था, क्योंकि अभियुक्त नशा करने का आदी है, इन गाड़ियों को बेचकर अपने नशे के शौक को अभियुक्त पूरा करता था। पुलिस द्वारा पकड़े गए बाइक चोर से और पूछताछ की जा रही है। साथ ही पुलिस बाइक चोर का पुराना इतिहास भी खंगाल रही है।