दुःखद: मकान में लगी आग, 58 वर्षीय वृद्धा की दर्दनाक मौत

मकान में लगी आग, 58 वर्षीय वृद्धा की दर्दनाक मौत

रिपोर्ट- गिरीश चंदोला
थराली। देवाल विकासखंड के अंतर्गत रैन गांव में कल रात एक मकान में अचानक लगी आग के कारण उसमें रह रही एक 58 वर्षीय महिला की जल कर दर्दनाक मौत हो गई हैं। जबकि घर में रखा तमाम जरूरी सामान जल कर राख हो गया हैं।

मिली जानकारी के अनुसार बीती रात करीब 01:30 बजे रैन गांव में 58 वर्षीय काशी देवी के मकान में अचानक आग लग गई। जब तक इस घटना की ग्रामीणों को भनक लगी, तब तक मकान काफी जल गया था। जिस कारण उस मकान में अकेले रह रही काशी देवी की घर के अंदर ही जल कर दर्दनाक मौत हो गई हैं।

जबकि घर में रखा लगभग सभी सामान जल कर राख हो गया। किसी तरह ग्रामीणों ने रात में ही आग पर नियंत्रण पा लिया, जिससे आस पास के अन्य मकानों में आग नही फैल पाई और वें सुरक्षित बच गए। काशी देवी अपने घर में अकेली रहती थी, उनका बड़ा बेटा भारतीय सेना में है और छोटा बेटा होटल में जॉब करता है।

सूचना मिलने पर थराली थानाध्यक्ष बृज मोहन राणा मय पुलिस फोर्स के घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गए हैं। आग लगने के पुख्ता कारणों का पता नही लग पा रहा हैं। हालांकि ग्रामीणों के अनुसार आग का कारण शार्ट सर्किट माना जा रहा हैं।