भाजपा खेमे में बढ़ी हलचल, प्रमोद तोलिया ने ठोकी दावेदारी

भाजपा खेमे में बढ़ी हलचल, प्रमोद तोलिया ने ठोकी दावेदारी

रिपोर्ट- गिरीश भट्ट
हल्द्वानी। एक मज़बूत शख्सियत समाजसेवी जो कि, वर्षो से जनता की मदद के लिए हमेशा आगे रहने वाले प्रमोद तोलिया 2020 के कोरोना काल में इनके द्वारा लोगो की मदद कर एक मिसाल कायम की गई थी, प्रमोद तोलिया को जनता का अभूतपूर्व सहयोग समर्थन हमेशा से मिलता आया है, जिसके परिणाम स्वरूप प्रमोद तोलिया और उनकी पत्नी बेला तोलिया को एक दो नहीं बल्कि पूरे पांच चुनाव जीतने का अनुभव है।

निवर्तमान ग्राम प्रधान वर्तमान में नगर निगम वार्ड 38 से सभासद है, वही इनकी पत्नी बेला तोलिया जिला पंचायत अध्यक्ष एवं अभी कुछ दिनों पहले बेला तोलिया जी को दर्जा राज्यमंत्री से नवाजा गया है, प्रमोद तोलिया के द्वारा विधानसभा हल्द्वानी से प्रवल दावेदारी करने के पश्चात भारतीय जनता पार्टी की हल्द्वानी राजनीति में अचानक हड़कंप सा मच गया है।

अब तक यहां भाजपा के दावेदार कुछ सुस्त दिखाई पड़ रहे थे, लेकिन अचानक नगर निगम के भाजपा पार्षद और जिला पंचायत अध्यक्ष बेला तोलिया के पति प्रमोद तोलिया ने विधायक पद के लिए अपना नाम आगे सरका दिया। इससे अब तक अपनी दावेदारी को मजबूत मान रहे दावेदारों में हलचल होनी स्वाभाविक है।

प्रमोद तोलिया और उनकी पत्नी बेला तोलिया को एक दो नहीं बल्कि पूरे पांच चुनाव जीतने का अनुभव है। वे विपरीत परिस्थितियों को अपने अनुरूप करने में माहिर मााने जाते हैं। उनका नाम आगे आने से भाजपा के दावेदारों के खेमों में बेचेनी बढ़ेगी।